रिलीज से पहले 'पठान' तोड़ रही रिकॉर्ड, इस मामले में 'वार' को किया पीछे, अब 'KGF 2' और 'बाहुबली 2'को देगी टक्कर

मुंबई. Shah Rukh Khan Pathaan :  शाहरुख खान की ‘पठान’ 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज देखा जा रहा है. शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर ‘पठान’ के लिए लोगों की इतनी दीवानगी है, एडवांस बुकिंग से फिल्म ने करोड़ों रुपए की कमाई कर ली है. धड़ल्ले से इसके टिकट बिक रहे हैं. कई सिनेमाघरों में टिकट भी नहीं मिल रही है. इसे लेकर फैंस सोशल मीडिया पर टिकट नहीं मिलने पर अपनी निराशा जाहिर कर रहे हैं. टिकट नहीं मिल पाने की वजह से शाहरुख ने फैंस से माफी भी मांगी है. यह माफी उन्होंने आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान मांगी.

बात करें, ‘पठान’ (Pathaan Ticket Booking) की एडवांस बुकिंग की, तो इस मामले में भी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि ‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग के मामले में ‘वार’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ‘पठान’ आज ‘केजीएफ 2’ के रिकॉर्ड तोड़ सकती है और ‘बाहुबली 2’ के करीब पहुंच सकती है.

‘पठान’ ने तोड़ा ‘वार’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का रिकॉर्ड

तरण आदर्श नेशनल चैन वाले सिनेमाघरों की टिकट बुकिंग के बारे में विस्तार से बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “एडवांस बुकिंग के मामले में बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन की 6.50 लाख टिकट बिकी थीं. केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन की 5.15 लाख टिकट बिकी थीं. ‘पठान’4.19 लाख टिकट बिक चुकी हैं और आज का दिन बाकी है. वहीं, ‘वार’ की 4.10 लाख टिकट बिकी थी. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की 3.46 लाख टिकट बिकी थीं.”

शाहरुख खान ने साउथ से ली इंस्पिरेशन, ‘पठान’ हिट कराने का है धांसू आइडिया, मेकर्स के भी बचेंगे करोड़ों

Pathaan Ticket Booking

तरण आदर्श ने ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग के बारे में बताया. (फोटो साभारः ट्विटर स्क्रीनशॉट्स)

‘पठान’ की ओपनिंग डे की टिकट बिकीं

तरण आदर्श ने इससे पहले ट्वीट में बताया कि सोमवार रात तक पीवीआर में 1 लाख 70 हजार, आईनॉक्स में 1 लाख 44 हजार और सिनेपोलिस में 77 हजार टिकट बुक हो चुकी हैं. इन 3 मल्टीप्लेक्स चैन की 3 लाख 91 हजार बिक चुकी हैं. यह सिर्फ ओपनिंग डे का का डेटा है.

Tags: Deepika padukone, Pathan film, Shah rukh khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *