रिश्तेदार से अफेयर मां को नहीं था मंजूर, बेटे ने गला घोंटकर मां को बेहरमी से मार डाला

ठाणे. महाराष्ट्र के जिला ठाणे में 29 साल के बेटे ने रिश्तेदार के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी. बुधवार को पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मां को महिला रिश्तेदार से बेटे का रिश्ता मंजूर नहीं था. इसके चलते बेटे ने महिला रिश्तेदार की मदद से मां की बेल्ट से गला घोंट कर हत्या कर दी. नारपोली थाने के सीनियर इंस्पेक्टर मदनलाल ने बताया कि घटना मंगलवार को भिवंडी में हुई. शुरुआत में आरोपी ने इसे दुर्घटना बताकर बचने की कोशिश की. घटना की जांच के बाद पुलिस ने बुधवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मां को बेटे का महिला से रिश्ता नहीं था मंजूर
अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला मां-बेटे के साथ उनके घर पर ही रहती थी. महिला रिश्तेदार से रिश्तों को लेकर आरोपी की मां का उससे अक्सर झगड़ा होता था. इस कारण दोनों ने बेल्ट से गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी. शुरू में तो आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन परिवार के सदस्यों की शिकायत और घटना की जांच के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 21, 2022, 23:28 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *