रुपाली गांगुली को पहले शो के लिए जोड़ने पड़े थे हाथ, 22 साल बाद उसी डायरेक्टर ने दिलाई ‘अनुपमा’ को पहचान

नई दिल्ली. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) आज टीवी का जाना-माना नाम बन चुकी हैं. स्टार प्लस के सीरियल ‘अनुपमा’ ने रुपाली गांगुली को घर-घर में पहचान दिलाई है. शोहरत के शिखर पर पहुंच चुकी रुपाली गांगुली ने आज से करीबन 22 साल पहले टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. रुपाली ने सीरियल ‘दिल है कि मानता नहीं’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. 21 नवंबर को ‘वर्ल्ड टेलीविजन डे’ पर इस एक्ट्रेस ने टीवी के साथ जुड़ी उनकी यादों को साझा किया. रुपाली ने इंस्टाग्राम पर उनके पहले सीरियल का एक गाना शेयर कर बड़े ही अनोखे अंदाज में टीवी के प्रति आभार व्यक्त किया है.

इंस्टाग्राम पर रुपाली ने साल 2000 में प्रसारित हुए शो ‘दिल है की मानता नहीं’ का वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने उनके पहले डायरेक्टर राजन शाही का भी आभार व्यक्त किया है. रुपाली अपने पोस्ट में लिखती हैं “मेरा टीवी का सफर आज से 22 साल पहले शुरू हुआ था. ‘दिल है की मानता नहीं’ 5 सितम्बर, 2000 को पहली बार टेलीकास्ट हुआ था. मैं अपने पहले ऑडिशन के लिए वर्ली से अंधेरी पैदल चलकर गई थी. लेकिन रोल सुनने के बाद मैंने उसे पहली बार में खराब कर दिया था.”

रुपाली आगे लिखती हैं कि उन्होंने डायरेक्टर राजन शाही से उन्हें दूसरा मौका देने के लिए काफी मिन्नतें की. रुपाली के मुताबिक राजन शाही ने कुल 9 सीन का ऑडिशन लेने के बाद इस एक्ट्रेस को उनके सीरियल में कास्ट किया था. वह लिखती हैं कि राजन शाही इस सीरियल से बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू कर रहे थे और रुपाली को इस बात की समझ नहीं थी कि एक्टिंग एक सीरियस काम है.

वह आगे राजन शाही का शुक्रिया करते हुए लिखती हैं कि वह ब्रेक के बाद इतनी जल्दी अपने करियर की फिर से शुरुआत करेंगी इसका तो उन्हें अंदाजा भी नहीं था. वह अपने पहले डायरेक्टर की शुक्रगुजार हैं. रुपाली लिखती हैं “राजन जी आपका बहुत-बहुत शुक्रिया आपने मुझे इंडस्ट्री में बतौर एक एक्टर इंट्रोड्यूस किया था और अब 20 साल बाद आपने एक बार फिर बतौर ‘अनुपमा’ मुझे पहचान दिलाई. उम्मीद है कि मैं अब एक जिम्मेदार एक्टर बन चुकी हूं. ‘अनुपमा’ भगवान का आशीर्वाद है जिसने हमें फिर से जोड़ा.”

रुपाली गांगुली ने कई सीरियल्स में किया है काम
बता दें, रुपाली गांगुली को ‘अनुपमा’ से पहले ‘साराभाई vs साराभाई’, ‘बा बहू और बेबी’ और ‘परवरिश’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है.

Tags: Entertainment news., Rupali Ganguly, Tv actresses

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *