रोहित शेट्टी से मिले अजय देवगन, 'सिंघम अगेन' की पढ़ी स्क्रिप्ट, 11वीं ब्लॉकबस्टर के लिए एक्टर ने कसी कमर

मुबंई. ‘सिंघम’ (Singham) और ‘सिंघम रिटर्न्स’ ( Singham Returns) से फैंस का दिल जीतने के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की हिट जोड़ी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के साथ वापसी करने के लिए तैयार है. रोहित संग दोबारा काम करने और पुलिस ड्रामा फ्रेंचाइजी से फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार अजय ने नए साल पर एक पोस्ट शेयर किया और बताया कि वह कैसे इस साल की अच्छी शुरुआत करने जा रहे हैं.

बता दें कि अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर भी साझा की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वे दोनों फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर के लिए मिले थे. इस तस्वीर को फैंस के साथ शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा- ‘रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की कहानी के साथ नए साल की अच्छी शुरुआत की. मैंने स्क्रिप्ट सुनी है. भगवान ने चाहा तो यह हमारी 11वीं ब्लॉकबस्टर होगी.’

News18 Hindi

(फोटो साभार इंस्टाग्राम@ajaydevgn)

सामने आई तस्वीर में अजय देवगन ब्लैक ड्रेस और रोहित शेट्टी ब्राउन कलर की शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. अजय अपने माथे पर चंदन लगाए रोहित के साथ मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो में अजय का लुक देखकर लग रहा है कि दोनों उनकी आने वाली फिल्म भोला के शूटिंग सेट पर मिले हैं. अजय के पोस्ट करते ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. फैंस उनकी फिल्म का इंतजार करते हुए कमेंट कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण फिल्म में बनेंगी ‘लेडी सिंघम’?

‘सिंघम अगेन (Singham Again)’ को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस फिल्म में अजय के अपोजिट दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दिखाई देंगी. उन्हें फिल्म में ‘लेडी सिंघम’ के लिए चुना गया है. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

Tags: Ajay Devgn, Entertainment news., Rohit shetty

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *