लड़की ने बीच सड़क लगाए ठुमके, फिर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखें VIDEO

हाइलाइट्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ये वीडियो सामने आया है.
वीडियो को देखने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने कार्रवाई की है.
वायरल वीडियो के संबंध में लड़की पर आरोप दर्ज किया गया है.

Traffic Challan: फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपने कभी न कभी ऐसे वीडियो जरूर देखें होंगे, जिसमें यूजर्स रेलबे स्टेशन, बस स्टैंड या एयरपोर्ट कहीं भी डांस करना शुरू कर देते हैं. कई बार बीच सड़क पर कार या बाइक से स्टंट करने वाले वीडियो भी देखे ही होंगे. सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स ऐसा ज्यादा लाइक्स बटोरने के लिए करते हैं, लेकिन गाजियाबाद में एक लड़की को ऐसी हरकत करना बहुत भारी पड़ गया है.

दरअसल, गाजियाबाद पुलिस ने वीडियो शूट करने के लिए हाईवे के बीच में अपनी कार रोकने वाली इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर पर 17,000 रुपये का जुर्माना लगाया है. इन्फ्लुएंसर लड़की की पहचान वैशाली चौधरी खुटेल के रूप में की गई है, जिसने 23 जनवरी को एक इंस्टाग्राम रील्स वीडियो अपलोड किया, जिसमें उसे एक लाल मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है.

लड़की बीच हाईवे पर कार के सामने बॉलीवुड के गाने पर डांस करती हुए नजर आ रही है. कार हाईवे पर खड़ी नजर आ रही है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1.8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जहां खुटेल के 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें- ₹25,000 के जुर्माने से बचना है तो गाड़ी में करें ये बदलाव, 3 गलतियां पड़ जाएंगी भारी 

पुलिस ने दर्ज किया केस
गाजियाबाद पुलिस की नजर जब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर गई तो इसमें साफ दिख रहा था कि किस तरह कार को हाईवे पर रोका गया था. कार को इस तरह रोकने से हादसा भी हो सकता था. इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस ने एक्शन लिया और लड़की के खिलाफ नियमों के तहत जुर्माना लगा दिया है.  एसीपी साहिबाबाद ने कहा कि थाना साहिबाबाद में पास के एलिवेटेड रोड पर एक लड़की द्वारा रील बनाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के संबंध में आरोप दर्ज किया गया है. अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है. ट्रैफिक पुलिस ने उक्त कार पर 17,000 रुपये का जुर्माना लगाया है.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News, Facebook, Instagram, Traffic fines, Traffic Police, Traffic rules

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *