'लाल सिंह चड्ढा' को मिल रहा दुनियाभर के लोगों का प्यार, मिली ऐसी प्रतिक्रियाएं- देखें VIDEO

‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के रिलीज से पहले इसकी विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था, जिसके बाद दुनियाभर की जानी-मानी मीडिया संस्थानों और क्रिटिक्स ने इसे लेकर अपनी राय जाहिर की. ‘वायकॉम 18 स्टूडियो’ ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके दुनियाभर के मीडिया संस्थानों की प्रतिक्रियाओं के बारे में बताया.

फिल्म को लेकर जो रिव्यू सामने आए हैं, उससे स्पष्ट है कि फिल्म को दुनियाभर के लोगों का प्यार मिल रहा है. क्रिटिक विटनी सीबोल्ड ने कहा कि फिल्म अच्छाई से जुड़े दर्शन को बयां करती है. अमेरिकी जर्नलिस्ट फ्रेड टॉपेल लिखते हैं, ‘लाल सिंह चड्ढा, फॉरेस्ट गंप को सही तरह से व्यक्त करती है.’

लोग ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कर रहे तारीफ
फ्रेंच अखबार ‘Le Parisien’ का फिल्म को लेकर कहना है, ‘यह एक असाधारण तकदीर की शानदार और रोमांटिक कहानी है.’ फ्रांस का मीडिया संस्थान एलोसिन.एफआर (Allocine.Fr) कहता है, ‘यह वाकई में ब्रह्मांड की महान और खूबसूरत कहानी.’

आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर आएंगे नजर
ट्विटर पर वीडियो करीब 4 बजे साझा किया गया था, जिसे 115 बार रीट्वीट किया गया. पोस्ट में फिल्म बुक करने का लिंक भी दिया गया है. बता दें कि वायकॉम 18 ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रोडक्शन से जुड़ा है. आमिर खान और उनकी टीम लंबे वक्त से इस फिल्म पर काम कर रहे थे. वे करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

आमिर खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है अच्छी खासी कमाई
आमिर खान बीते कई दिनों से फिल्म के प्रचार में व्यस्त थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 25 करोड़ की कमाई कर सकती है. कई लोग सोशल मीडिया के जरिये फिल्म को बायकॉट करने की मांग करते दिखे थे, पर इसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस पर पड़ता नहीं दिख रहा है.

गौरतलब बात यह है कि आमिर खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ से टकराएगी. फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, नागा चैतन्य अहम रोल निभा रहे हैं. फिल्म अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी है.

Tags: Aamir khan, Kareena kapoor, Laal Singh Chaddha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *