लुक देती जमशेदपुर की इस बच्ची को पहचाना? 15 साल का लाजवाब कॅरियर; 1 वेबसीरीज से तो मचा चुकी हैं धूम

मुंबई. स्माइल और देखने का एक खास अंदाज. इस बच्ची को यदि आप ध्यान से देखेंगे तो ऐसी अभिनेत्री की झलक मिलेगी, जिसने अपने किरदारों से दुनियाभर में तहलका मचा रखा है. इस एक्ट्रेस ने साल 2007 से अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी और उसके बार अपने हर किरदार से दर्शकों को इम्प्रेस किया है. यह प्यारी-सी बच्ची आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. आइए, इस एक्ट्रेस और फोटो के बारे में बात करते हैं.

आंखों, बालों की स्टाइल और देखने के तरीके पर यदि आप गौर फरमाएंगे तो आपको यह फिल्म ‘किस्सा’ की ‘नीली’ जैसी दिखेगी. इस एक्ट्रेस ने साल 2007 में जब फिल्म ‘अनवर’ में ‘दी​प्ती’ का किरदार निभाया था तो किसी नहीं सोचा था कि यह मनोरंजन की दुनिया में एक अलग मुकाम बना लेगी. सबसे खास बात यह है कि यह अदाकारा अपने किरदारों के कारण दर्शकों के बीच लोकप्रिय है.

एक्टिंग से बना चुकी हैं अलग पहचान
क्या आप अब भी नहीं पहचान पाए हैं? तो आइए, आपको इनके सबसे चर्चित किरदार का नाम बताते हैं और आप तुरंत पहचान जाएंगे, वह है ‘बीना त्रिपाठी’. बचपन का यह फोटो ‘मिर्जापुर’  (Mirzapur) की मंझी हुई कलाकार रसिका दुग्गल का है. अपने 15 साल के कॅरियर में रसिका ने इतने बेहतर ढंग से हर किरदार निभाया है कि वह एक्टिंग की दुनिया में खास पहचान बना चुकी हैं. वेबसीरीज ‘मिर्जापुर’ में कालीन भैया की पत्नी का किरदार निभाकर रसिका ने काफी सुर्खियां बटोरीं थीं. एक बार फिर वे इस सीरीज के जरिए दर्शकों के बीच नए अंदाज में आने के लिए तैयार है. दर्शकों को ‘मिर्जापुर 3’ का बेसब्री से इंतजार है.

Mirzapur 3, rasika dugal, ali fazal, divyendu sharma, pankaj tripathi, web series, bollywood news, birthday special, rasika dugal birthday, रसिका दुग्गल, रसिका दुग्गल बर्थडे, जमशेदपुर, बिहार, मिर्जापुर 3, वेब सीरीज, बीना त्रिपाठी, अली फजल

अपनी मां और बहन के साथ रसिका. (PC: instagram@rasikadugal)

‘मिर्जापुर’ और अन्य किरदारों के बोल्ड सीन के लेकर रसिका का एक इंटरव्यू में कहना था कि वे प्रोफेशनली हर किरदार को देखती हैं. कलाकार के तौर पर सीन करती हैं, उसे निजी तौर पर नहीं देखतीं. कविताओं की शौकीन रसिका ने 3 साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2010 में मुकुल चड्ढा से शादी की थी. फिलहाल वे फिल्मों और वेब सीरीज की दुनिया में सक्रिय हैं.

Tags: Ali Fazal, Birthday special, Mirzapur 2, Pankaj Tripathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *