लोगों के सवालों से परेशान नेहा मर्दा का छलका दर्द! ‘एक्टर होने का मतलब ये तो नहीं कि मुझे बच्चा नहीं चाहिए’

मुंबई: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर बरसों बाद खुशियां आईं तो दो-दो बेटियों के माता-पिता बनने का सुख मिला. वहीं टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा (Neha Marda) भी लंबे समय बाद मां बनने वाली हैं. नेहा  ने साल 2012 में पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की थी. शादी के करीब 10 साल बाद नेहा गुड न्यूज देने वाली हैं. नेहा और उनकी फैमिली पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही है, लेकिन एक समय ऐसा भी था कि नेहा-आयुष्मान के रिलेटिव्स ने इस बारे में लगातार सवाल पूछ-पूछ कर परेशान कर दिया था. नेहा ने एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया.

अप्रैल में  नेहा मर्दा की डिलीवरी डेट है. एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा कि ‘मैं एक नॉर्मल मारवाड़ी फैमिली की लड़की हूं, मेरी शादी पटना बेस्ड फैमिली में हुई है. यहां कोई हमारी इंडस्ट्री से नहीं है. ये नॉर्मल लोग हैं और सिंपल लाइफ जीते हैं. शादी के एक-दो साल बाद से ही जिससे भी मिलो यही कहता था कि अच्छा अब तो बेबी कर लेना चाहिए’.

करीना कपूर-बिपाशा बसु की तरह इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कराया था बेबी-बंप फोटोशूट, मुंह ताकते रह गए कट्टरपंथी

हर कोई नेहा से बच्चे के बारे में पूछता और सलाह देता
नेहा मर्दा ने कहा कि ‘बच्चे को लेकर हर कोई मुझसे ही सवाल पूछता और सलाह देता, कोई आयुष से इस बारे में बात नहीं करता. मेरे लिए ये बहुत पर्सनल चीज है कि हमे करना है या नहीं करना है. मेरे सामने सवाल थे कि क्या होगा अगर ईश्वर मुझे ये सौभाग्य नहीं दे रहे या हो सकता है कि मैं एक नई दुनिया बनाने के लिए लकी नहीं हूं. ऐसे हालात में कोई इंसान कैसा महसूस करेगा’.

 लोगों के सवाल से हैरान हुईं नेहा मर्दा
नेहा मर्दा ने कहा कि ‘ऐसा इसलिए था, क्योंकि आम धारणा है कि वह बहुत महत्वाकांक्षी है और इसीलिए बच्चे में देरी कर रही है. मैंने हमेशा कहा कि काम तो होता रहेगा, एम्बीशस होने का मतलब ये तो नहीं कि आपको फैमिली नहीं चाहिए. अगर मैं एक एक्टर हूं तो इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे बच्चा नहीं चाहिए. मुझे इन महिलाओं की बातों पर बहुत हैरानी हुई, लेकिन ऐसे सवाल मेरी फैमिली की तरफ से कभी नहीं पूछे गए’.

ये भी पढ़िए-गैंगरेप का दर्द झेला, मां ने भी दुत्कारा, जानिए इंडिया की पहली इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर ब्यूटी क्वीन नाज की कहानी

मेरी मां या सास ने नहीं पूछे सवाल
नेहा ने कहा ‘मेरी मां या सास ने कभी इस बारे में सवाल नहीं किया, जबकि उन्हें अपने ग्रैंड चाइल्ड की चाहत सबसे ज्यादा होगी. लेकिन वे इतने पढ़े-लिखे हैं कि उन्होंने कभी हम पर थोपा नहीं’. नेहा इन दिनों प्रेग्नेंसी के पलों को एन्जॉय कर रहीं हैं और इसे एक खुशनुमा एहसास बताया.

Tags: Balika vadhu, Tv actresses

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *