वरुण गांधी की कांग्रेस में एंट्री पर बोले राहुल गांधी- मैं उनसे मिल सकता हूं, गले लगा सकता हूं मगर..

नई दिल्ली: केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करने वाले भाजपा सांसद वरुण गांधी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बड़ी टिप्पणी की है. भारत जोड़ो यात्रा में संभावित भागीदारी और कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच राहुल गांधी ने स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस पार्टी उन्हें स्वीकार नहीं कर सकती. राहुल गांधी ने कहा कि उनकी विचारधारा अलग है. मैं उनसे मिल सकता हूं, गले लगा सकता हूं, मगर कभी स्वीकार नहीं कर सकता.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि उनकी विचारधाराएं मेल नहीं खाती हैं. गांधी ने संवाददाताओं से कहा कि वरुण गांधी ने किसी समय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की विचारधारा को स्वीकार किया, जिसे वह कभी स्वीकार नहीं कर सकते. उन्होंने एक प्रेस सम्मलेन के दौरान कहा कि वह कभी भी आरएसएस कार्यालय नहीं जा सकते, आपको इससे पहले (मुझे ऐसा करने के लिए) मेरा सिर काटना होगा. उन्होंने आगे कहा कि उनके परिवार की एक विचारधारा है, एक विचार प्रणाली है.

राहुल गांधी ने उन्होंने जोर देकर कहा कि आरएसएस और कांग्रेस के बीच एक वैचारिक लड़ाई चल रही है. इस बीच राहुल गांधी ने एक घटना का भी जिक्र किया जहां वरुण गांधी सत्तारूढ़ भाजपा के वैचारिक स्रोत आरएसएस द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना कर रहे थे.

Tags: BJP, Congress, Rahul gandhi, RSS, Varun Gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *