विवेक अग्निहोत्री इस वजह से Karan Johar के 'कॉफी विद करण' में नहीं आए थे नजर, की चैट शो की बुराई

‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ उनके निशाने पर है. उन्होंने हाल में एक बातचीत के दौरान इस चैट शो को आर्टिफिशियल बताया. इसके अलावा, विवेक अग्निहोत्री ने इस शो को लेकर और भी कई दिलचस्प बातें भी कहीं, जिन्हें सुनकर शायद करण को अच्छा न लगे, लेकिन विवेक हर इंटरव्यू में बेबाकी से अपनी बात रखते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विवेक अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में आने के बारे में सोच भी नहीं सकते. वे इस शो में जाना पसंद ही नहीं करते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि उनकी जिंदगी सिर्फ लोगों के निजी रिश्तों के बारे में नहीं है. शो में फिल्म स्टार्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी शिरकत करते हैं, लेकिन काउच पर बैठने वाले हर सेलिब्रिटी से करण उनकी निजी जिंदगी के बारे में जरूर चर्चा करते हैं जो विवेक अग्निहोत्री को कभी नहीं भाया.

करण के शो को बताया बकवास
ऐसी चर्चाएं हैं कि विवेक ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को बकवास बताया है. गौरतलब है कि करण के इस शो में फिल्मी सितारों की जिंदगी से जुड़े कई हैरतअंगेज खुलासे किए जाते हैं. ज्यादातर शो में सेलेब्स की पर्सनल लाइफ पर चर्चा की जाती है. बातचीत के दौरान जब विवेक अग्निहोत्री से सवाल किया गया कि आखिर वह शो में बुलाए जाने के बाद भी क्यों नहीं गए? इसका निर्देशक बड़ी बेबाकी से जवाब दिया.

विवेक अग्निहोत्री 2 बच्चों के पिता हैं
विवेक अपनी बात रखते हुए कहते हैं, ‘यह तो डिपेंड करता है. यानी जिस तरह का ये शो है, तो मैं वहां नहीं जा पाऊंगा, क्योंकि वहां पूछे जाने वाले सवालों का जवाब मेरे पास नहीं है. मैं वहां बात ही नहीं कर सकता. मेरी उम्र अब काफी ज्यादा है. मेरे दो बच्चे हैं. अब कुछ चीजें मेरे जीवन की प्राथमिकता में नहीं हैं.’

आगे अपनी बात रखते हुए विवेक अग्निहोत्री कहते हैं, ‘यह बहुत ही आर्टिफिशियल शो है. मेरा वहां जाना ठीक नहीं. हालांकि मैं किसी भी विषय पर बात करने में समर्थ हूं फिर चाहे वह विषय निजी रिश्तों से जुड़ा ही क्यों न हो. लेकिन, सिर्फ एक ही टॉपिक को केंद्र में रखना….मेरे लिए उचित नहीं है.’

Tags: Karan johar, Vivek Agnihotri

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *