शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने तेजस्‍वी यादव को बताया यूथ आइकॉन, नीतीश कुमार को लेकर भी कही बड़ी बात

पटना. बिहार में मचा सियासी घमासान लगभग थम चुका है. बिहार में सत्‍ता का समीकरण बदल चुका है. नीतीश कुमार नए सहयोगियों के साथ बुधवार को राजभवन में 8वीं बार मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेंगे. बिहार में बदली सियासत के बीच बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. तृणमूल कांग्रेस के सांसद और बॉलीवुड एक्‍टर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने तेजस्‍वी यादव और नीतीश कुमार की तारीफ की है. शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने तेजस्‍वी यादव को यूथ आइकॉन बताया है. तृणमूल सांसद ने आगे कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के लिए उचित दावेदार हैं. बता दें कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पहले बीजेपी में ही थे. मतभेद होने पर उन्‍होंने पार्टी छोड़ दी थी. अब वह आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के सांसद हैं.

बिहार में सत्ता परिवर्तन होते ही फिर से बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बयान लगातार सामने आ रहे हैं. नीतीश कुमार पर वादाखिलाफी और धोखा देने का आरोप लगाया जा रहा है. वहीं, अब उसका माकूल जवाब भी दिया जाने लगा है. तृणमूल कांग्रेस के सांसद और बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा पटना पहुंचे और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार 2024 के लोकसभा में पीएम चेहरा भी हो सकते हैं. वह मजबूत और कद्दावर नेता तो हैं ही अगर देश की जनता ने चाहा तो वह प्रधाानमंत्री बनने के लायक भी हैं.

[embedded content]

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के युवाओं के लिए आइकॉन हैं. आज जो भी हो रहा है वह बिहार की बेहतरी के लिए हो रहा है. दिल्ली के लोगों ने बिहार के लिए इतने वायदे किए, लेकिन बिहार को सिर्फ लॉलीपॉप दिखाया गया. नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के बावजूद उनको हमेशा अपमानित करते रहे. बीजेपी चाहती थी कि सांसें नीतीश कुमार की हों लेकिन धड़कनों पर दिल्ली सरकार का कब्‍जा रहे. शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा कि बिहार में जो कुछ भी हुआ बेहतर हुआ है और इस बेहतरी की उम्मीद पहले से थी

Tags: Bihar News, Chief Minister Nitish Kumar, RJD leader Tejaswi Yadav, Shatrughan Sinha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *