शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा रहे आथिया केएल राहुल, सामने आई वजह; फैंस कर रहें रिसेप्शन का इंतजार

मुंबई: केएल राहुल (KL Rahul ) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) लंबे समय तक डेट करने के बाद फाइनली विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. इनकी शादी से क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड तक खुशी का आलम है. खंडाला के फार्महाउस में अपनी लाडली बिटिया की शादी के बाद सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने पैपराजी में भी मिठाई बंटवाई. शादी के बाद सुनील एक नहीं बल्कि 2-2 शानदार रिसेप्शन की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन शादी के बाद आथिया शेट्टी और के एल राहुल ने सिर्फ रिसेप्शन नहीं नहीं बल्कि हनीमून को भी फिलहाल कैंसिल कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक शादी के तुरंत बाद आथिया शेट्टी और केएल राहुल हनीमून पर नहीं जाएंगे. दोनों ने अपने कमिटमेंट्स और बिजी शेड्यूल की वजह से ऐसा फैसला लिया है. पहले अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को निपटाएंगे उसके बाद ही करीब मई महीने में हनीमून ट्रिप पर जा पाएंगे.

केएल राहुल मैच में बिजी रहेंगे
बता दें कि फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केएल राहुल को घरेलू टेस्ट सीरीज खेलना है. बीसीसीआई ने टीम का ऐलान कर दिया है, राहुल टीम के उपकप्तान हैं. पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से 13 फरवरी के बीच नागपुर में होना है. इस टेस्ट सीरीज के बाद आईपीएल खेलना है. यही वजह है कि अगले 3 महीने क्रिकेटर काफी बिजी शेड्यूल में बंधे हुए हैं.

ये भी पढ़िए-क्रिकेटर पर आया मशहूर एक्ट्रेस का दिल, मां ने ज्योतिषी से भी कर ली बात; फिर एक झटके में टूट गया रिश्ता

आईपीएल के बाद ग्रैंड रिसेप्शन फिर हनीमून
वहीं, आथिया शेट्टी भी अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में बिजी चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल और आथिया हनीमून के लिए यूरोप जा सकते हैं. वहीं सुनील शेट्टी ने शादी के बाद मीडिया के सामने आए थे और खुद ही बताया था कि एक ग्रैंड रिसेप्शन आईपीएल के बाद रखा जाएगा.


ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन ने जब 7 दिन नहीं धोया था मुंह, दंग रह गए मेकअप आर्टिस्ट, वजह जान हिल जाएगा दिमाग

इसका, मतलब साफ है कि राहुल जहां क्रिकेट मैच की प्रैक्टिस में जुट जाएंगे वहीं आथिया अपने वर्कफ्रेंट को निपटाएंगी. जब दोनों फ्री हो जाएंगे तो वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा. मीडिया से बात करते हुए,मिठाई बांटते हुए लुंगी स्टाइल ड्रेस में सुनील बेटे अहान शेट्टी के साथ बेहद खुश नजर आ रहे थे.

Tags: Athiya shetty, KL Rahul, Suniel Shetty

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *