शादी के बाद हनीमून पर निकला बॉलीवुड कपल, चंद दिनों में ही पति ने पत्नी के सामने जोड़ लिए हाथ, गिड़गिड़ाकर बोला- 'प्लीज मुझे…'

मुंबई. अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. शादी के 24 सालों बाद भी दोनों के बीच भरपूर प्यार है. दोनों अक्सर टीवी शोज में नजर आते रहते हैं. काजोल और अजय देवगन की लवस्टोरी बॉलीवुड में एक मिसाल है. 24 फरवरी 1999 को दोनों ने सात फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत की थी. इसके बाद दोनों के 2 बच्चे हुए.

अजय की बेटी न्यासा देवगन भी इन दिनों मीडिया की सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अजय और काजोल की प्रेमकहानी भी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. शादी के बाद हनीमून पर निकले अजय देवगन और काजोल ने वर्ल्ड टूर का प्लान किया था. लेकिन अजय देवगन ने चंद दिनों में काजोल के हाथ-पैर जोड़ लिए थे और घर जाने की मिन्नतें करने लगे थे. काजोल ने खुद इस रोचक किस्से को शेयर किया है.

बीच हनीमून से घर भागना चाहते थे अजय देवगन
कुछ महीने पहले कपिल शर्मा के शो में पहुंचे काजोल और अजय देवगन ने अपनी जिंदगी के कुछ रोचक किस्से साझा किए थे. जिसमें काजोल ने अजय ने अपने हनीमून की एक कहानी बताई थी. जिसमें काजोल ने बताया था कि अजय देवगन हनीमून के बीच में ही घर भागने के लिए मिन्नतें करने लगे थे. काजोल ने पूरा किस्सा बताते हुए कहा था कि हमने शादी के बाद लंबा हनीमून प्लान किया था. हनीमून पर हम वर्ल्ड टूर करना चाहते थे. शादी के बाद हमने बैग पैक किए और दुनिया की सैर पर निकल गए. लेकिन कुछ ही दिनों में अजय देवगन की हालत बिगड़ने लगी. काजोल ने बताया कि अजय देवगन कुछ ही दिनों में होम सिक हो गए थे और घर आना चाहते थे. घर जाने के लिए अजय हाथ-पैर जोड़ने लगे थे.

हलचल फिल्म के सेट से शुरू हुई की अजय-काजोल की लवस्टोरी
अजय देवगन और काजोल की लवस्टोरी साल 1995 में फिल्म हलचल के सेट शुरू हुई थी. चुलबुली काजोल और शांत अजय देवगन दोनों की एक-दूसरे से काफी अलग हैं. हलचल फिल्म में पहले दिव्या भारती को लीड रोल के लिए चुना गया था. दुर्भाग्यवश उनकी मौत होने के बाद फिल्म के लिए काजोल को मौका दिया गया. यहीं से काजोल और अजय की दोस्ती हुई.

Kajol And Ajay Devgn's Love Story, kajol and ajay devgan, ajay devgan ran away from honemoon, kajol shared her honemoon story, kajol honemoon story, kajol, ajay devgan run away from honemoon, kajol and ajay devgan honemoon story, kajol and ajay devgan love story, ajay and kajol marriage, kajol and ajay devgan daughter, kartik mehta kajol, kajol marriage age, kajol age, kajol wedding date, kajol marriage photos, ajay devgan wife,

काजोल ने साल 2018 में दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता शोमू मुखर्जी उनकी शादी के खिलाफ थे.(फोटो साभार-Instagram@kajol)

इस समय काजोल किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं. हालांकि उनका कुछ ही समय बाद ब्रेकअप हो गया. इस दौरान अजय ने काजोल को इमोशनली काफी सपोर्ट किया. दोनों की दोस्ती गहरी और कुछ ही समय में दोनों को प्यार हो गया. इसके बाद दोनों कुछ सालों तक डेट करते रहे और 24 फरवरी 1999 में दोनों ने शादी कर ली.

पहली नजर में काजोल को नहीं पसंद आए थे अजय
अजय देवगन और काजोल दोनों एक-दूसरे से काफी अलग हैं. काजोल का स्वभाव जहां चुलबुला है वहीं अजय शांत स्वभाव के हैं. काजोल को पहली बार में अजय कोई खास पसंद नहीं आए थे. हालांकि कुछ समय साथ बिताने के बाद काजोल को अजय से प्यार हो गया. इसके बाद भी किसी को भी यह भरोसा नहीं था कि दोनों की शादी टिकेगी. सभी यह मानते थे कि दोनों काफी अलग हैं और इनकी शादी भी ज्यादा समय नहीं चलेगी. लेकिन दोनों के प्यार ने सभी का अंदाजा गलत साबित कर दिया.

Kajol And Ajay Devgn's Love Story, kajol and ajay devgan, ajay devgan ran away from honemoon, kajol shared her honemoon story, kajol honemoon story, kajol, ajay devgan run away from honemoon, kajol and ajay devgan honemoon story, kajol and ajay devgan love story, ajay and kajol marriage, kajol and ajay devgan daughter, kartik mehta kajol, kajol marriage age, kajol age, kajol wedding date, kajol marriage photos, ajay devgan wife,

24 फरवरी 1999 को दोनों ने सात फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत की थी. (फोटो साभार-Instagram@kajol)

काजोल के पिता ने नहीं की थी बात
काजोल ने जब शादी की थी तब वे केवल 24 साल की थीं. काजोल के पेरेंट्स भी उनकी शादी इतनी कम उम्र में नहीं कराना चाहते थे. काजोल ने साल 2018 में दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता शोमू मुखर्जी उनकी शादी के खिलाफ थे. हालांकि उन्हें अजय से कोई समस्या नहीं थी लेकिन कम उम्र में शादी के फैसले को लेकर नाराज थे.

काजोल ने इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता शादी के फैसले से खफा थे और उन्होंने शादी के बाद करीब 1 हफ्ते तक बात नहीं की थी. उन्होंने कहा था कि तुम अभी छोटी हो और करियर में भी शानदार काम कर रही हो. इतनी कम उम्र में शादी क्यों करना चाहती हो. इसके बाद भी काजोल ने किसी की नहीं सुनी और अजय के साथ 7 फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत की. आज काजोल और अजय की लवस्टोरी एक मिसाल है.

Tags: Ajay devgan, Bollywood news, Kajol

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *