शाहरुख खान कौन हैं? पूछने के बाद असम CM का ट्वीट- SRK ने मुझे रात 2 बजे फोन किया, Pathaan की रिलीज पर दिया आश्वासन

मुंबईः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. लेकिन, फिल्म को लेकर जारी विवाद है कि थम ही नहीं रहा. हाल ही में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी कुछ ऐसा कह दिया, जिससे वह शाहरुख खान के फैंस के निशाने पर आ गए. दरअसल, पठान के सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग पर विवाद छिड़ा हुआ है. उन्होंने गाने में ‘भगवा रंग की बिकिनी’ पहनी है, जिसे लेकर कई दल आपत्ति जता रहे हैं. गाने को लेकर मानसिकता को दूषित करने की बात कही जा रही है. इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी सवाल कर दिया. जिसे लेकर वह विवादों में घिर गए.

दरअसल, बजरंग दल ने भी दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग पर नाराजगी जाहिर की है. इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर जब सरमा से सवाल किया गया तो रिएक्ट करते हुए सरमा ने कहा था- ‘शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता, ना ही मुझे उनकी फिल्म के बारे में कुछ पता है.’ लेकिन, अपने इस बयान के बाद अब असम के मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट किया है, जिसे लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं.

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने यह कहने के एक दिन बाद ही कि ‘शाहरुख खान कौन हैं?’ रविवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि शाहरुख खान से उनकी पठान की रिलीज के सिलसिले में बात हुई है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने आज सुबह 2 बजे बात की. उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई. मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है. हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो’.

Tags: Himanta biswa sarma, Pathan film, Shah rukh khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *