शिक्षा का मंदिर बना जंग का मैदान… सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर छात्रों के दो गुट भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे

हाइलाइट्स

पुणे के एक जूनियर कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में मारपीट
इंस्टाग्राम में उकसाने वाली पोस्ट को लेकर हुआ विवाद
मारपीट के बाद दोनों गुटों ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) में एक जूनियर कॉलेज में दो गुटों में जबरदस्त मारपीट (Fighting Between Two Group) का मामला सामने आया है. यहां दो गुटों में हुई मारपीट में कई लोगों को चोटें आई हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में एक दूसरे के खिलाफ उकसाने वाली पोस्ट करने के बाद दोनों गुटों में मारपीट हो गई. मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद दोनों पक्षों ने FIR दर्ज करवाई है. जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है.

पूरा मामला पुणे के एक जूनियर कॉलेज का है. उरुली कांचन इलाके के जूनियर कॉलेज में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. दोनों छात्र गुटों के बीच आपस में जबरदस्त मारपीट हुई. बताया गया कि दोनों गुटों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के खिलाफ उकसाने वाली पोस्ट की थी. जिसे लेकर दोनों के बीच मारपीट हुई.

पढ़ें- कुत्ते ने ले ली युवक की जान! राइफल से चली गोली पीठ पर लगी… जानें कैसे हुई यह घटना

दोनों गुटों ने दर्ज कराई FIR
सोशल मीडिया पर उकसाने वाली पोस्ट के बाद दोनों गुट कॉलेज की पार्किंग में मिले. जिसके बाद पोस्ट को लेकर विवाद हो गया. दोनो में गुटों में बहसबाजी होने लगी. देखते देखते बहस मारपीट में बदल गई. दोनों गुटों की तरफ से एक दूसरे पर लात-घूंसे बरसाए गए.

<youtubeembed cat="nation" creationdate="January 25, 2023, 16:41 IST" title="शिक्षा का मंदिर बना जंग का मैदान… सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर छात्रों के दो गुट भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे" src="https://www.youtube.com/embed/p2500SIdfdY" item="” isDesktop=”true” id=”5276457″ >

मारपीट में दोनों गुटों के छात्र घायल हुए हैं. घटना के बाद दोनों गुटों ने थाने में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है. दोनों गुटों की तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस सोशल मीडिया पोस्ट भी खंगाल रही है जिसके बाद मारपीट की नौबत आई.

Tags: Maharashtra News, Pune news, Social media post, Students

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *