श्रद्धा हत्याकांड पर अमित शाह की आई पहली प्रतिक्रिया, जानें 'कातिल' को लेकर क्या कहा

नई दिल्ली: दिल्ली के मेहरौली में श्रद्धा वालकर की हत्या की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है. दिल्ली पुलिस की टीम राजधानी से लेकर महाराष्ट्र और उत्तराखंड तक सबूतों की तलाश में जुटी हुई है. इस बीच श्रद्धा वालकर हत्याकांड को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. श्रद्धा मर्डर केस पर अमित शाह ने कहा कि जिसने भी श्रद्धा वालकर की हत्या की है, उसे सख्त सजा मिलेगी.

एक निजी चैनल से बातचीत में श्रद्धा हत्याकांड से जुड़े सवाल के जवाब में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दिल्ली पुलिस, अभियोजन यह सुनिश्चित करेगा कि जिसने भी श्रद्धा वालकर की हत्या की है, उसे कम से कम समय में सख्त सजा मिले. बता दें कि 18 मई को श्रद्धा वालकर की हत्या कर दी गई थी, जिसका आरोप उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब पूनावाला पर है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आफताब ने कथित तौर पर अपनी लिव-इन-पार्टनर की गला दबाकर हत्या की थी और उसके शव के 35 टुकड़े किए थे.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर…

Tags: Amit shah, Shraddha murder case, Shraddha walker

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *