सज गया दूल्हे KL Rahul का घर; दुल्हन अथिया शेट्टी के स्वागत की तैयारियों का खास वीडियो, इस दिन से शुरू हो जाएंगी रस्में

मुंबई. बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के दो सितारे जल्द ही विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. सुनली शेट्टी (Suniel Shetty) की बिटिया अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की तारीख नजदीक आ चुकी है. जाहिर है इस कड़ी में तैयारियां भी जोर शोर से चल रही हैं. दूल्हे राहुल का घर खूबसूरत लाइट्स से सज चुका है. दुल्हनिया अथिया के स्वागत को लेकर घर पर और भी तैयारियां चल रही हैं.

​केएल राहुल और अथिया की शादी इस साल का पहला बड़ा आई कैचिंग इवेंट है. सेलेब्स की शादी को लेकर आम लोगों के बीच भी खास क्रेज रहता है. ऐसे में इस सेलेब कपल की शादी से जुड़े हर अपडेट को लेकर लोग उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस कड़ी में दूल्हे केएल राहुल के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रोशनी में नहाया घर
सोशल मीडिया पर जारी इस ​वीडियो में केएल राहुल के घर चल रही तैयारियां दिख रही हैं. राहुल के घर वाले दुल्हन अथिया को अपने घर लाने के लिए उत्साहित हैं. ऐसे में पाली हिल बांद्रा स्थित राहुल के घर को खूबसूरत लाइट्स से सजा दिया गया है. हालांकि गार्ड का कहना है कि यह किसी और शादी के लिए किया गया डेकोरेशन है. लेकिन खबरों के अनुसार, यह राहुल की शादी को लेकर ही सजावट की गई है.

21 जनवरी से शुरू होंगी रस्में
सामने आ रही जानकारी के अनुसार, 23 जनवरी को केएल राहुल और अथिया शेट्टी विवाह बंधन में बंधेंगे. इससे पहले 21 जनवरी से विवाह की रस्में शुरू हो जाएंगी. इसमें मेहंदी, हल्दी और संगीत शामिल है. खबरों के अनुसार, दोनों परिवार के सदस्यों ने संगीत को लेकर तैयारिया शुरू कर दी हैं. बताया जा रहा है कि अहान शेट्टी ने बहन की शादी के लिए खास डांस प्रिपेयर किया है. इस शादी में बेहद करीबी लोगों को ही इनवाइट किया गया है. वहीं, शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा जिसमें कई बड़ी ​हस्तियां शामिल होंगी.

बता दें कि बीते चार सालों से अथिया और राहुल डेट कर रहे हैं. दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए कई बार प्यार जाहिर कर चुके हैं. हाल ही दोनों ने न्यू ईयर भी साथ ही सेलिब्रेट किया था.

Tags: Athiya shetty, KL Rahul, Suniel Shetty

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *