सतरंगी अजगर की खूबसूरती में फ़िदा हो गया शख्स, फिर विशालकाय पाइथन को गले लगाकर जताया प्यार

धरती पर एक से एक खूबसूरत जीव जंतु होते हैं कुछ ऐसे होते हैं जो बहुत सुरक्षित होते हैं तो वहीं कुछ दिखने में चाहे जितने आकर्षक हों, लेकिन होते बेहद खतरनाक है. ऐसे जानवरों से प्यार जताना भारी पड़ सकता है. लेकिन कुछ लोग खतरों से खेलने के शौकीन होते हैं. एक ऐसे ही शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जो खतरनाक मगर बेहद खूबसूरत पाइथन से खेलता दिखाई दिया.

इंस्टाग्राम jayprehistoricpets पर शेयर एक वीडियो में एक शख्स सतरंगी अजगर को गले लगाकर प्यार जताते दिखा. अजगर बेहद खूबसूरत था. उसका शरीर इंद्रधनुषी रंगों से सजा हुआ था. आपने शायद ही कभी इतना खूबसूरत अजगर देखा होगा, लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं कि खतरनाक जानवर को गले लिपटकर दुलारा जाए. वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

सतरंगी अजगर पर ऐसा फिदा हुआ कि गले से लिपटने लगा शख्स
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बेहद विशाल और खूबसूरत से सतरंगी पायथन को हाथ में लेकर बैठा है. पाइथन के बाकी शरीर ने जहां कुंडली मारी हुई है वहीं उसका सिर शख्स के हाथ में है, और वो इस पाइथन को डिस्क्राइब कर रहा है. और इसी दौरान वो उस पर जमकर प्यार जताता है. उसे पहले गाल से फिर गले से सटा लेता है. माना कि यह पाइथन बेहद खूबसूरत है उसके शरीर का रंग आप को आकर्षित कर सकता है, लेकिन इस बात को भी भूला नहीं जा सकता कि वो एक खतरनाक जीव है.

इंद्रधनुष में नहाए अजगर ने जीत लिया दिल
पाइथन के मुंह को हाथ में पकड़ा शख्स उसके बारे में इस कदर बखान कर रहा है, मानो वो अपने बच्चे की खूबियां बता रहा हो. लगा कि वो इस बात से अनजान हैं कि अगर वो अजगर अपनी पर आ गया, तो फिर वो किसी की नहीं सुनता. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस अजगर के रंग रूप को देख कायल हो गए. किसी ने गॉर्जिसय, तो किसी ने इसे ब्यूटीफुल और इनक्रेडिबल कहा. यकीनन ये पाइथन बेहद खूबसूरत था. उसका पूरा शरीर सतरंगी होने के साथ साथ समुद्री नीले रंग में ऐसा रंगा था. मानो अभी अभी इंद्रधनुष से नहाकर आया हो. वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Python Viral Video

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *