सलमान खान के सामने आयुष शर्मा से फैंस ने की एब्स दिखाने की डिमांड तो छूट गए पसीने, बोले- 'गुरु के सामने न बाबा न'

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. सलमान खान का फैंस बड़े पर्दे पर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के रिलीज होने से पहले सलमान खान और आयुष शर्मा ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया. पिछले दिनों सलमान खान (Salman Khan), आयुष शर्मा और अंतिम की टीम प्रमोशन के लिए पुणे (Pune) में थी.

इस दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ. दरअसल, प्रमोशन के दौरान फैंस ने आयुष शर्मा (Aayush Sharma) से उनके सिक्स पैक्स एब्स को दिखाने की डिमांड करने लगे. ऐसे में आयुष शर्मा ने कुछ ऐसा कहा कि सबका ध्यान सलमान खान की तरफ चला गया. आयुष शर्मा ने सलमान खान की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘हम सब तो सिर्फ शिष्य हैं, गुरु तो यहां पर हैं. (सलमान खान की तरफ देखते हुए.)’ वहीं, सलमान खान ने अपने बगल में खड़े शख्स की तरफ इशारा करते हुए मजाक में कहा, ‘गुरु तो यहां है’.

सलमान खान और आयुष शर्मा का ये वीडियो पुणे का है और यह तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि फिल्म ‘अंतिम’ में पहली बार सलमान खान अपने बेहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगे. दोनों पहले पर स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. सलमान के फैंस के लिए ये किसी डबल ट्रीट से कम नहीं होगा. फिल्म के ट्रेलर में दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है. साथ ही, इस फिल्म में फैंस को सलमान का एक बिलकुल अलग लुक दिखने वाला है.

वह पहली बार पूरी फिल्म में एक सरदार के गेटअप में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद तो ये पता चल चुका है कि फैंस को उनका गेटअप काफी पसंद आया है. फिल्मों में सलमान खान ने जब-जब पुलिस का किरदार निभाया है, वो बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाती दिखी है.

चाहे वो ‘वांटेड’ हो या फिर ‘दबंग’ सीरीज. इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार भी सलमान की फिल्म ‘अंतिम’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने वाला है. फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है कि सलमान एक बार फिर एक दमदार स्टोरी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. हालांकि, फैंस कैसा रिस्पॉन्स देते हैं ये आने वाले दिनों में पता चलेगा.

Tags: Antim, Ayush Sharma, Salman khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *