साइको किलर अमरेंद्र अयोध्या से गिरफ्तार, अधेड़ उम्र की महिलाओं से रेप के बाद कर देता था उनकी हत्या

हाइलाइट्स

बाराबांकी और अयोध्या में आतंक का पर्याय बन चुका साइको किलर अरेस्ट
गिरफ्तार अमरेंद्र ने बाराबंकी में तीन और अयोध्या में एक महिला की हत्या की थी
आरोपी बुजुर्ग और अधेड़ उम्र की महिलाओं को निशाना बनाकर रेप के बाद हत्या करता था

अयोध्या. यूपी के बाराबांकी और अयोध्या में आतंक का पर्याय बन चुके साइको किलर को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अयोध्या पुलिस नेसाइको किलर अमरेंद्र को मवई थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया। अमरेंद्र ने बाराबंकी में तीन और अयोध्या में एक महिला की हत्या की थी. चार हत्याओं के बाद पुलिस को अमरेंद्र की तलाश थी. पुलिस ने सोशल मीडिया पर अमरेंद्र की तस्वीर भी जारी की थी.

बता दें कि साइको किलर अधेड़ उम्र की महिलाओं को अपना शिकार बनाता था. उसने दुष्कर्म करने के बाद उनकी बेरहमी से हत्या कर देता था. पकड़ा गया आरोपी बाराबंकी के असंधरा का रहने वाला है. सीरियल किलर की तलाश में बाराबंकी पुलिस की 6 टीमें लगी हुई थी. इतना ही नहीं पुलिस ने उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर उसे पकड़वाने की अपील भी की थी.

रेप के बाद करता था हत्या
बाराबंकी के रामसनेहीघाट से 8 किमी की दूरी पर अयोध्या जिले का मवई थाना क्षेत्र है. 5 दिसंबर 2022 को मवई के खुशेटी गांव की 60 वर्षीय महिला घर से कुछ काम के लिए निकली थी. जब वह शाम तक नहीं लौटी तो घरवालों ने खोजबीन के बाद थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई. फिर 6 दिसंबर दोपहर के वक्त पुलिस को महिला का शव मिला. लाश पर कोई कपड़ा नहीं था. महिला के चेहरे और सिर पर चोटों के निशान थे. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि रेप के बाद गला दबाकर हत्या की गई है. लेकिन अपराधी कौन है ये किसी को पता नहीं चला. इसके बाद रामसनेहीघाट कोतवाली से 4 किमी की दूरी इब्राहिमाबाद नाम का एक गांव है. 17 दिसंबर 2022 को यहां के एक खेत से 62 साल की बुजुर्ग महिला की लाश बरामद हुई थी. लाश शाम के वक्त बरामद हुई, लेकिन हत्या सुबह ही हो चुकी थी. इस शव पर कोई कपड़ा नहीं था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि रेप के बाद गला घोंटकर हत्या हुई. हत्यारे का फिर भी कोई पता नहीं चला.

आपके शहर से (अयोध्या)

उत्तर प्रदेश
अयोध्या

उत्तर प्रदेश
अयोध्या

मर्डर का पैटर्न एक जैसा
इसके बाद 29 दिसंबर को रामसनेहीघाट कोतवाली से 3 किमी दूर ठेठरहा गांव में शौच के लिए निकली महिला लापता हो गई. उसका शव 30 दिसंबर को खेत में न्यूड मिला. यह महिला भी 55 साल की थी और हत्या का पैटर्न सेम था. इस लाश के मिलते ही पुलिस हैरान रह गई. अब हत्या के पैटर्न को देखकर पुलिस को यकीन हो गया कि यह किसी एक ही व्यक्ति का काम है. वह बुजुर्ग और अधेड़ उम्र की महिलाओं को निशाना बना रहा है. इसके बाद गिरफ्तारी के लिए 6 टीमें लगाई गई.​

Tags: Ayodhya News, Ayodhya Police, UP latest news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *