सामने आया राखी सावंत की कोर्ट मैरिज की तस्वीरों का सच, बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इस बार वह अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हालांकि वायरल हो रही इस तस्वीरों पर खुद राखी ने कोई ऑफिशियली एनाउंसमेंट नहीं की है. लेकिन तेजी से वायरल हो रही उनकी कोर्ट मैरिज की फोटोज तो यही बयां कर रही है कि उनकी शादी हो चुकी है. लेकिन राखी के ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने फैंस को चौंकाते हुए, शादी की खबर का खंडन किया है.

हाल ही में राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने रोते हुए बताया था कि उनकी मां जया भेड़ा को ब्रेन ट्यूमर हो गया है. साथ ही फैंस से अपनी मां के लिए दुआ करने की अपील भी की थी. लेकिन अब राखी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ये सब देख सोशल मीडिया पर वह एक अलग ही बज क्रिएट करती नजर आ रही हैं.

News18 Hindi

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @instantbollywood)

आदिल ने राखी संग शादी से किया इनकार
सोशल मीडिया पर गुपचुप तरीके से रचाई गई राखी की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों के सामने आने के बाद टाइम्स नेटवर्क ने आदिल के हवाले से बताया कि, आदिल ने इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी और राखी सावंत से शादी वाली बात से इनकार कर दिया है.

News18 Hindi

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @instantbollywood)

वायरल फोटोज में कपल का लुक
राखी सावंत और उनके ब्वॉयफ्रेंड अक्सर पैपराजी के सामने पब्लिक अपीयरेंस में स्पॉट किए जाते हैं. 11 जनवरी को दोनों की गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिन्हें देखकर फैंस हैरान रह गए थे. सोशल मीडिया पर तो इस खबर ने सनसनी मचा दी थी. वायरल हो रही तस्वीरों में राखी सावंत और आदिल दुर्रानी अपने मैरिज सर्टिफिकेट के साथ माला पहने नजर आ रहे हैं. इसके अलावा बाकी सामने आई तस्वीरों में दोनों को सर्टिफिकेट पर साइन करते दिखाई दे रहे हैं. बात अगर राखी के लुक की करें तो सिर पर दुपट्टे के साथ सफेद और गुलाबी रंग का शरारा पहने नजर आई जबकि आदिल कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं.

Tags: Entertainment news., Rakhi sawant, Rakhi sawant husband

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *