सुंबुल तौकीर ने 'बिग बॉस' के घर से बना लिया नया रिकॉर्ड, जानिए 'इमली' की खास उप​लब्धि

मुंबई. ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) ऐसा रियलिटी शो है, जिसका दर्शकों के बीच खास क्रेज रहता है. शो का हर सीजन ​लोगों के बीच हिट रहता है. शो के प्रतिभागियों से भी लोगों का खास जुड़ाव हो जाता है. ऐसी ही एक प्रतिभागी है कि सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer). टीवी शो ‘इमली’ से फेमस हुई इस एक्ट्रेस को लोगों का सपोर्ट मिल रहा है. इस बीच सुंबुल ने अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है.

सुंबुल के लिए घर में अपनी जगह बनाए रखना आसान नहीं रहा है. शुरुआत से ही कई ऐसे मौके आए जब सुंबुल को कई बातों को लेकर परेशान रहना पड़ा लेकिन एक्ट्रेस ने खुद को शो में बनाए रखने की हरसंभव कोशिश की. इसका नतीजा है कि सुंबुल घर में 100 दिनों तक टिके रहने वाली यंगेस्ट कंटेंस्टेंट बन गई हैं. सुंबुल की यह उपलब्धि उनके फैंस को उत्साहित कर रही है.

सुंबुल को है फैंस का सपोर्ट
‘इमली’ यानी सुंबुल ने ​’बिग बॉस’ में पहले ही दिन से खुद को स्थापित करना शुरू कर दिया था. तनाव के बीच कई बार उन पर आरोप भी लगे लेकिन उन्होंने खुद को संभाले रखा. शो में 3 महीने से भी ज्यादा दिन टिककर सुंबुल ने अपने नाम रिकॉर्ड कर लिया है. खबरों के अनुसार, सुंबुल 19 साल की है और वे शो की ऐसी पहली प्रतिभागी हैं, जो इतनी कम उम्र में 100 दिन से ज्यादा टिकी रही हैं. कई ऐसे मौके आए जब वे नॉमिनेट हुईं लेकिन फैंस ने उन्हें घर से बाहर निकलने से पहले बचा लिया.

रोते हुए छोड़ा घर, बहन के साथ खाया बर्गर; ‘बिग बॉस 16’ से इमेज चमकाकर निकले साजिद खान

बता दें कि हाल ही शो से श्रीजिता, अब्दु रोजिक और साजिद खान बाहर हुए हैं. इनके बाहर होने से घर के सदस्य परेशान हो गए थे.

Tags: Bigg boss, Salman khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *