सुम्बुल तौकीर के पिता ने अपनी अपमानजनक बातों के लिए टीना दत्ता से मांगी माफी, बोले- 'मैं ICU में था…'

मुंबई: Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16′(Bigg Boss 16) की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. कई कारणों से वह मीडिया की टॉप हेडलाइन्स में हैं. बीते दिनों सुम्बुल तौकीर खान के पिता ने नेशनल टेलीविजन पर टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) पर कई सवाल उठाए थे. इतना ही नहीं उन्हें उनकी औकात दिखाने की चेतावनी भी दी थी. अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है.

इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. सलमान खान ने भी वीकेड का वार एपिसोड में सुम्बुल की जमकर क्लास लगाई थी. इसके बाद ही सुम्बुल के पिता ने टीना दत्ता को नेशनल टीवी पर अपशब्द कहे थे. अब आजतक से हुई बातचीत में उन्होंने अपने इस बर्ताव पर सफाई दी है.

इसे भी पढ़ें-

‘मैं कहानियां लिखता नहीं चुराता हूं’, बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली के पापा ने खुद कर दिया खुलासा

सुम्बुल के पिता ने बेहोशी की हालत में कहे अपशब्द
इन दिनों सोशल मीडिया पर सुम्बुल काफी ट्रोल की जा रही हैं. इस पर उनके पिता ने कहा- वीकेंड का वार में सलमान और सुम्बुल की बातें सुनकर मेरी तबीयत बहुत खराब हो गई थी. मेरा ब्लड प्रेशर एकदम हाई हो गया था. मैं हार्ट का मरीज हूं. मेरी हालत इतनी खराब हो गई थी कि सुबह तक मुझे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ गया था. मैं ICU में रहा. उसी दौरान मेरी बेटी ने मैनेजर के जरिए किसी तरह मेरी सुम्बुल से बात कराई. उस वक्त मैं बेहोशी की हालत में था, मुझे खुद नहीं पता था कि बेहोशी की हालत में मैंने क्या बात की. 2 दिन बाद जब मैं डिस्चार्ज हुआ तो मैंने एपिसोड देखा.

माफी मांगने को तैयार सुम्बुल के पिता
अपनी बात आगे रखते हुए सुम्बुल के पिता ने कहा, ‘बेहोशी की हालत में ना जाने कैसे मेरे मुंह से अपशब्द निकल गए, जिसपर इतना हंगामा हुआ.मैं अपने उस बर्ताव के लिए सभी से दिल से माफी मांगने को तैयार हूं. मैंने जो कहा बेहोशी में कहा. मैंने जो अपशब्द कहे उसके लिए मैं टीना की मम्मी से माफी मांगता हूं, मेरी बातों से उन्हें भी काफी दुख पहुंचा होगा. मेरे एक शब्द से टीना की मम्मी के आंसू निकल आए, लेकिन उनकी बेटी 50 दिनों से मेरी बेटी को लगातार अपशब्द बोल रही है, तो उससे मुझे कितना दुख होता होगा.

बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान सुम्बुल को साफ कहते नजर आए थे कि वो शालीन से ऑब्सेस्ड हैं. उस दौरान सलमान ने सुम्बुल की जमकर क्लास लगाई थी. इसके बाद सुम्बुल के पिता ने अपनी बेटी से फोन पर बात की थी. उन्होंने नेशनल टीवी पर टीना और शालीन को अपमानजनक शब्द कहे थे. इसके बाद टीना की मां का रोते हुए एक वीडियो सामने आया था. अब सुम्बुल के पिता ने अपने इस बर्ताव पर सफाई दी है.

Tags: Bigg boss, Salman khan, Tina Dutta

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *