सुहाना-शनाया ने दुबई में सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ दिए पोज, हैरान हो गए लोग, बोले- 'ये इनके साथ क्या कर रही है?'

मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना (Suhana Khan) और उनकी दोस्त शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इन दिनों दुबई में हैं. दोनों को अक्सर साथ एंजॉय करते देखा जाता है और एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला. शनाया, जो अभिनय में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने दुबई में अपनी BFF सुहाना के साथ एक बड़ी पार्टी में शिरकत की. जहां इनकी मुलाकात रियलिटी टीवी स्टार और सुपरमॉडल केंडल जेनर (Kendall Jenner) से भी हुई. ऐसे में शनाया और सुहाने ने भी केंडल के साथ तस्वीर खिंचवाई और सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया. जिसे लेकर, अब शनाया और सुहाना ट्रोल भी हो रही हैं.

शनाया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तीनों की तस्वीरें शेयर कीं है. फोटोज में सुहाना पिंक मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपना लुक सिल्वर हील्स के साथ पूरा किया है. तस्वीरों में सुहाना बहुत खूबसूरत लग रही हैं. दूसरी तरफ शनाया ने इस पार्टी के लिए एक लाल बॉडी-हगिंग ड्रेस चुनी थी, जिसमें वह स्टनिंग लग रही हैं. इन दोनों स्टारकिड के साथ पोज देते हुए केंडल ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आईं.

तीनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए और अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने स्टारकिड्स को निशाने पर ले लिया और पूछा कि आखिर इनके साथ केंडल जेनर क्या कर रही हैं. सुहाना, शनाया और केंडल की इस फोटो पर कई ने इसे ‘कर्दाशियां ऑब्जेशन’ भी करार दे दिया है. बता दें, केंडल, काइली जेनर की बहन और किम कर्दाशियां की स्टेप सिस्टर हैं.

Suhana Khan, shanaya kapoor, kendall jenner, suhana shanay poses with kendall jenner, suhana khan age, Suhana Khan movie, Suhana Khan height, Suhana Khan kedall jenner, Suhana Khan education, Suhana Khan instagram, shanaya kapoor age, shanaya kapoor father, shanaya kapoor family, shanaya kapoor instagra, shanaya kapoor movie

सुहाना खान और शनाया कपूर की सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ फोटो वायरल हो रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shanayakapoor02)

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान-गौरी खान की लाडली सुहाना नेटफ्लिक्स के लिए जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, युवराज मेंडा, डॉट, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना भी स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. वहीं संजय कपूर-महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर, करण जौहर की ‘बेधड़क’ में गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ नजर आएंगी. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन कर रहा है और इसका निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं. दोनों ही स्टारकिड्स अपनी डेब्यू फिल्मों के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Tags: Bollywood, Hollywood, Shanaya Kapoor, Suhana Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *