सोनम कपूर ने पति संग रोमांटिक अंदाज में की नए साल की शुरुआत, बेटे वायु की भी दिखाई झलक, लिखा- मेरी जिंदगी हर दिन …

नई दिल्ली- नए साल की शुरुआत सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एक बहुत ही प्यारे से सोशल मीडिया पोस्ट के साथ की है. सोनम ने नए साल के मौके पर अपने फैन्स को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) और बेटे वायु की एक फोटो शेयर की है. फैशन आइकॉन सोनम कपूर का मानना है कि पिछला साल उनके लिए बेहद ही खास था, और हो भी क्यों न पिछले साल ये एक्ट्रेस मां जो बनी हैं. सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने पिछले साल अगस्त में अपने बेटे वायु का स्वागत किया था.

बीते साल का शुक्र अदा करते हुए सोनम अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखती हैं, “ मेरे दो लियो (आनंद और वायु का राशिफल), मेरी पूरी दुनिया. पिछला साल हमारे लिए बहुत खास था. देर से ही सही नए साल की सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. जिंदगी हर दिन पहले से बेहतर होती जा रही है. भगवान का बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं हमेशा अपने इस जीवन और मुझे मिली हर चीज के लिए आभारी हूं.”

anand ahuja

(फोटो साभार-instagram @sonamkapoor)

यूं तो सोनम के इस सोशल मीडिया पोस्ट पर चाची महीप कपूर सहित कई सारे लोगों ने कमेंट्स किए हैं, लेकिन पति आनंद आहूजा के कमेंट ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है. आनंद अपने कमेंट में लिखते हैं “स्वीटेस्ट. आप हमारे बेटे वायु के लिए सर्वश्रेष्ठ रोल मॉडल और प्रेरणा हैं. आप मुझे हर रोज हैरान करती हैं.”

sonam kapoor

(फोटो साभार-instagram @sonamkapoor)

सोनम के पति आनंद आहूजा और बेटे वायु की ये फोटो देहरादून की है. इस फोटो को देखकर लगता है कि सोनम पति और बेटे संग देहरादून में छुट्टियां मना रही हैं.

नीतू कपूर ने दी थी जानकारी-
सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 20 अगस्त को बेटे वायु का स्वागत किया था. सबसे पहले इस बात की पुष्टि  नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर की थी.  उसके बाद सोनम कपूर  और आनंद आहूजा ने भी फैन्स की शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त करते हुए एक पोस्ट साझा किया था. सितम्बर में सोनम कपूर ने अपने बेटे की एक झलक साझा करते हुए उसके नाम का खुलासा किया था.

Tags: Anand Ahuja, Entertainment news., Sonam kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *