सोनीपत में तेज रफ्तार का कहर: कार की टक्कर से सब्जी लेकर लौट रहे रहे पिता-पुत्र की मौत

हाइलाइट्स

परिजनों ने बताया कि वह लखनऊ के रहने वाले हैं.
गांव रसोई में वह पिछले 15 से 20 साल से रह रहे हैं. अनिल एक फैक्ट्री में काम करता था.
वह सब्जी लेने के लिए गया था और हादसे का शिकार हो गया.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में नेशनल हाईवे 44 पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. सोनीपत के गांव रसोई के पास एक तेज रफ्तार कार ने पिता-पुत्र को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है. फिलहाल, राई थाना पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, अनिल और उसका बेटा पवन घर से सब्जी लेने के लिए बाहर गए हुए थे. जब वह सब्जी लेने के बाद अपने घर गांव रसोई में वापस आ रहे थे तो उसी दौरान एक पंजाब नंबर की तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. शुरुआती जांच में पुलिस दोनों की पहचान नहीं कर पाई और जब अनिल की पत्नी ने डायल 112 गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो उन्हें हादसे की जानकारी मिली.

परिजनों ने बताया कि लखनऊ के रहने वाले हैं. यहां पर गांव रसोई में वह पिछले 15 से 20 साल से रह रहे हैं. अनिल एक फैक्ट्री में काम करता था और घर की रोजी रोटी चला रहा था. वह सब्जी लेने के लिए गया था और हादसे का शिकार हो गया.

मामले में जांच कर रहे हेड कांस्टेबल सुमित ने जानकारी दी कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव रसोई के पास एक हादसा हो गया है. हादसा इतना भयानक था कि इसमें अनिल और उसके बेटे पवन की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों घर से सब्जी लेने के लिए आए थे. हादसे की गहनता से जांच की जा रही है.

Tags: Car accident, Haryana police, Sonipat news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *