हरियाणाः सड़क किनारे खड़े हो कर बात कर रहे 3 दोस्तों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, तीनों की मौत

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के इसराना उपमंडल में नेशनल हाईवे पर रात को एक बड़ा हादसा हुआ. तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े 3 दोस्तों को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही तीनों युवक नीचे गिर गए और तीनों की मौत हो गई.

हादसा इतना भयंकर था कि, तेज रफ्तार कार तीनों को रौंदते हुए आगे निकल गई और कुछ दूरी पर जाकर रुकी. हादसे के बाद राहगीर मौके पर इक्ट्‌ठे हो गए, जिसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना डायल 112 पर दी गई। सूचना मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची.

मौके पर पहुंच कर देखा कि 2 युवकों की मौके पर मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल था, जिसे तुरंत खानपुर मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए ले जाया गया. लेकिन उसकी रास्ते में मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर आरोपी कार चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

मौके से फरार हो गया आरोपी कार चालक

जानकारी के अनुसार, 35वर्षीय मोनू बुधवार को इसराना के गांव कैत गया था. जहां दोस्तों से फोन पर संपर्क होने के बाद देर शाम नेशनल हाइवे पर वह गांव बनवासा निवासी संदीप (35) और गांव पुठर निवासी धर्मबीर(36) से मिलने के लिए खड़ा हो गया. संदीप और धर्मबीर दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे थे.तीनों वहां खड़े हुए कुछ ही देर हुई थी कि इसी दौरान गोहाना की ओर से एक तेज रफ्तार बोलेनो कार चालक आया, जिसने तीनों को टक्कर मार दी. हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया. हादसे में संदीप और धर्मबीर की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि मोनू ने खानपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचते ही दम तोड़ दिया था.

परिवार और बच्चे पीछे छूटे

मृतक मोनू पेशे से दुकान संचालक था. उसकी गांव में ही करियाणा की दुकान थी. वह 3 बच्चों का पिता था. मृतक संदीप पेशे से कैंटर चालक था.वह सोनीपत के गांव बनवासा का रहने वाला था। वह 2 बेटियों का पिता था.  मृतक धर्मबीर पानीपत के गांव पुठर का रहने वाला था. वह खेती बाड़ी करता था और 3 बच्चों का पिता था.

Tags: Car accident, Haryana police, Himachal pradesh, Panipat

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *