हाजीपुर के मुबारकअली मोहल्ले से 8 जिंदा बम मिलने से हड़कंप! जांच में जुटी पुलिस

हाजीपुर. बड़ी खबर हाजीपुर से है जहां नगर थाना क्षेत्र के चौधरी मुबारकअली मोहल्ले के एक घर से पुलिस ने आठ जिंदा बम बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. सभी बरामद बम अन्य सुतली बम से कहीं ज्यादा शक्तिशाली हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि पुलिस ने एक बड़ी साजिश को विफल कर दिया है. लिहाजा पुलिस जांच कर रही है कि बम किसने और किस उद्देश्य से लाया गया था.

बम के साथ गिरफ्तार युवक मासूम ने बताया कि बम से मस्जिद के पास खुले मैदान में पैक कर लावारिस हाल में फेंके हुए थे, जिसे वह अपने घर ले गया. वहीं गिरफ्तार युवक के पिता ने बताया कि उसका बेटा नशेड़ी है और वह घर पर कुछ सामान लेकर आया था. जब उसे खोलकर देखा तो उसमें आठ शक्तिशाली बम थे. जिसके बाद तुरंत इसकी सूचना नगर थाना को दी और खुद बम को थाना तक पहुंचाया.

बताया यह भी जा रहा है कि घर मालिक खुर्शीद पर दंगा में शामिल होने का एक केस भी दर्ज है. हालांकि, अभी वह इस मामले में बेल पर है. बता दें कि 2018 में मस्जिद चौक पर मुहर्रम के जुलूस के दौरान चली गोली में एक युवक की मौत हो गई थी जिसके बाद दंगा भड़क गया था. उसी मामले में खुर्शीद पर भी केस दर्ज हुआ था.

हालांकि. एसडीपीओ सदर ओम प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए बम बरामद किया है और मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि खुर्शीद और उसका परिवार ठेले पर फल बेचने का काम करता है. ऐसे में पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Hajipur news, Vaishali news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *