हिट एंड रन: कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, घायल को दोबारा रौंदा, सेहरा बांधने से पहले अंकित का उठा जनाजा

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर 23 इलाके में हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना बीते 14 जनवरी की है, जब दो युवक काम खत्म कर स्कूटी से घर लौट रहे थे. तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी, जिसके चलते दोनों स्कूटी सवार गंभीर घायल हो गए. टक्कर मारने के बाद चालक ने कार दोबारा बैक की और फिर सड़क पर पड़े स्कूटी सवार को रौंदता हुआ मौके से फरार हो गया.

मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने कार को तो बरामद कर लिया है, लेकिन आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है. उनकी मांग है कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए.

जानकारी के अनुसार, घटना में अंकित नाम के युवक की मौत हो गई है. अंकित की शादी इसी आने वाली फरवरी महीने में होनी थी. घर में दुल्हन आती है कि इससे पहले अंकित की उसके घर से अर्थी उठ गई. इस घटना के बाद न केवल अंकित के माता-पिता और परिवार का रो रो कर बुरा हाल है, बल्कि आसपास के लोग भी इस घटना से आहत है.

आपके शहर से (फरीदाबाद)

हरियाणा
फरीदाबाद

हरियाणा
फरीदाबाद

स्कूटी पर सवार होकर घर लौट रहे घायल अंकित के दोस्त और चश्मदीद राजेश के मुताबिक अंकित और वह मुजेसर इलाके में अपनी वेल्डिंग की वर्कशॉप को बंद करके 14 जनवरी की रात करीब 10:00 बजे घर लौट रहे थे. तभी ये हादसा हुआ. आरोपी कार चालक ने उन्हें टक्कर मारने के बाद अंकित को दोबारा कुचलते हुए मौके से भाग गया. पिता और भाई ने घटना के बाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने भले ही गाड़ी को बरामद कर लिया है, लेकिन आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. उनकी मांग है कि आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाए. इस मामले में जब थाना मुजेसर SHO और पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह से बात की गई तो उन्होंने कैमरे पर आकर कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया.

Tags: Car accident, Haryana News Today, Haryana police

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *