हिल स्टेशन से दिल्ली, फिर जंगल के पास फ्लैट…आफताब ने साजिश के तहत की श्रद्धा की हत्या! पुलिस को मिले ये अहम सुराग

नई दिल्ली: दिल्ली के मेहरौली इलाके में अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ पुलिस की जांच मजबूत होती जा रही है. अब तक के जांच से पुलिस को यह लगता है कि आफताब पूनावाल ने काफी सोच-समझकर और साजिश के तहत श्रद्धा पूनावाला की हत्या की है. इसकी वजह है कि पुलिस को श्रद्धा हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के दौरान कुछ ऐसे सुराग मिले हैं, जिससे यह साबित होता है कि आफताब ने गुस्से में नहीं, बल्कि प्लानिंग के तहत श्रद्धा की हत्या की थी.

सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस को अगर यह कड़ी मिल जाती है कि आफताब ने प्लान के तहत श्रद्धा की हत्या की है तो एफआईआर में सेक्शन 120 B जोड़ सकती है यानी साजिश के तहत. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अफताब ने श्रद्धा की हत्या को hit of the moment बताया है, मगर परिस्थितियां कुछ और कहती हैं. बता दें कि 12 नवंबर को श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोप में आफताब को गिरफ्तार किया गया था और अभी वह पुलिस कस्टडी में है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अफताब और श्रद्धा मुंबई से हिल स्टेशन के लिए निकले थे, उनका दिल्ली आने का कोई प्लान नहीं था. वे दोनों मार्च-अप्रैल में हिल स्टेशल पर रहते हैं. इसके बाद हिल स्टेशन पर हिमाचल प्रदेश में अफताब पूनावाला को बद्री नाम का शख्स मिलता है, जो दिल्ली के छतरपुर का रहने वाला था. वहीं पर आफताब बद्री नामक शख्स के संपर्क में आता है और फिर दिल्ली आने का प्लान बनाता है.

पुलिस के मुताबिक, 8 मई को आफताब पूनावाला, श्रद्धा के साथ दिल्ली आता है और वे दोनों पहले पहाड़गंज के होटल में रुकते हैं और फिर साउथ दिल्ली के सैदुल्लाजाब इलाके में भी रहते हैं. इसके बाद अफताब छतरपुर में एक फ्लैट लेता है और फ्लैट भी ऐसी जगह लेता है, जहां आस-पास जंगल है. फ्लैट लेने के तकरीबन 10 दिन के अंदर ही श्रद्धा की हत्या हो जाती है.

पुलिस का मानना है कि इतना सब कुछ अचानक होना, इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि यह एक साजिश है. अफताब ने क्या साजिश के तहत हत्या की या यह अचानक हुई हत्या है, इसका जवाब तलाशने के लिए ही पुलिस पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट का सहारा ले रही है. अब पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट के जरिए ही पुलिस इस सच से पर्दा हटाने की कोशिश करेगी. बता दें कि श्रद्धा वालकर की हत्या 18 मई को हुई थी.

Tags: Crime News, Delhi news, Shraddha murder case, Shraddha walker

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *