'हैदराबाद से छुट्‌टा सांड जाता है, बीजेपी की मदद करता है', ओवैसी के बारे में ऐसा क्यों बाेले राकेश टिकैत?

हैदराबाद. भारतीय किसान यूनियन के नेता (बीकेयू) राकेश टिकैत ने एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर बिना नाम लिए निशाना साधा है. किसान आंदोलन की बरसी पर हैदराबाद के धरना चौक एक सभा को संबोधित करते हुए राकेश टिकैत ने ओवैसी को छुट्टा सांड कहकर बुलाया. हालांकि उन्होंने खुले तौर पर ओवैसी का नाम नहीं लिया.

सभा को संबोधित करते हुए राकेश टिकैत ने कहा, “वो आपका एक जो नाक वाला सांड बीजेपी की मदद के लिए जो आपने बेलगाम छोड़ दिया है उसको यहीं पर बांध कर रखो. वो देश में बीजेपी की सबसे बड़ी मदद करता है. उसको यहां से बाहर मत जाने दो. वो बोलता कुछ और है लेकिन उसका मकसद कुछ और है. उसको यहीं बांधकर रखो. उसको हैदराबाद और तेलंगाना से बाहर मत जाने दो. वो वहां जाएगा तो बीजेपी की मदद करता है ये सारा देश जानता है. उनको रोक के रखो, वे बेलगाम सांड हैं. बयान कुछ और देते हैं, तोड़-फोड़ के काम करते हैं. दोनों ‘ए’ और ‘वी’ टीम है. देश की जनता इस बात को जानती है.”

पहले कहा था चाचा जान
इससे पहले राकेश टिकैत ने ओवैसी को चाचा जान कहकर बुलाया था. एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राकेश टिकैत ने ओवैसी पर CAA कानून को निरस्त करने की मांग करने पर पलटवार किया था. उन्होंने कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी और बीजेपी के बीच ‘चाचा-भतीजे’ का रिश्ता है.

Tags: Asaduddin owaisi, Asduddin Owaisi, Rakesh Tikait, Rakesh Tikait big statement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *