हैवानियत! अगर मुझसे प्रेम करती हो तो…; जब प्रेमिका को निजी अंग पर ब्लेड से नाम लिखने को किया मजबूर, VIDEO भी बनाया

लखनऊ: प्रेम में इंसान क्या किसी को चोट पहुंचा सकता है, इसका जवाब होगा नहीं. मगर प्रेम में पागल कुछ हैवान प्रेमी ऐसे भी हैं, जो इस कदर पागल हो जाते हैं कि वे अपने प्रेमिका के दुख-दर्द का भी लिहाज नहीं रखते. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां प्रेमी ने मोहब्बत को साबित करवाने के लिए ब्लेड से अपना नाम लिखवाया, वह भी प्रेमिका के निजी अंगों पर. दरअसल, लखनऊ के माल इलाके में अपनी कथित प्रेमिका को अपने निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने को मजबूर करने और इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में 25 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है.

माल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने के मुताबिक, अवेंद्र सोनवानी नामक नर्सिंग प्रशिक्षु ने अपने ही साथ माल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रशिक्षण ले रही 21 वर्षीय अपनी कथित प्रेमिका को अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर किया. इस पूरे घटना का उसने वीडियो भी बनाया और बाद में इसे वायरल कर दिया. इस मामले में आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

ताबड़तोड़ मर्डर से दहली दिल्ली, एक ही घर के 4 सदस्यों की बेरहमी से हत्या; बेटे ने ही ले ली सबकी जान

प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ बलात्कार, शीलभंग और धमकी देने के आरोपों में तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने पिछले दिनों पीड़ित युवती को वीडियो कॉल किया और उससे कहा कि अगर वह सिर्फ उसी को प्रेम करती है तो वह अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से उसका नाम लिखे. युवती ने उसकी बात मान भी ली और फिर अपने सिने और हाथ पर ब्लेड से उसका नाम लिखा.

इसके बाद आरोपी ने घटना का वीडियो बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने लड़की के पिता को भी वह वीडियो भेज दिया, जिसमें लड़की अपने सिने और हाथ पर ब्लेड से उसका नाम लिखती है. फिलहाल, इस घटना की जानकारी होने पर युवती के परिजन ने आरोपी अवेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Tags: Crime News, Lucknow news, Uttar pradesh news

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *