हैवान मामा ने नाबालिग भांजी को बनाना चाहा हवस का शिकार, भाई को ऐसा करता देख बहन ने किया यह काम

हाइलाइट्स

मामा ने 6 साल की भांजी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.
बच्ची की मां ने आरोपी पर दुष्कर्म की मामला दर्ज करवाया.
आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजने की तैयारी कर रही पुलिस.

पटना. राजधानी पटना के रूपसपुर में एक बार फिर से रिश्ते तार-तार किए जाने का मामला सामने आया है. रिश्ते में मामा लगने वाले एक युवक ने अपनी ही 6 साल की भांजी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया अब आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. तो वहीं पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, अपराधी दूर के (रिश्ते में बहन) के घर आया था. इसी के चलते 6 साल की मासूम बच्ची के कमरे में अकेले होने का फायदा उठाते हुए आरोपी मामा अपनी भांजी के साथ गलत काम करने का प्रयास करने लगा. बच्ची के साथ गलत काम करने के ही वक्त बच्ची की मां कमरे में मौके पर पहुंच गई और उसने अपने दूर के भाई को गलत काम करते हुए देख लिया.

इसके बाद, पीड़िता की मां ने अपने पति को फोन कर घर बुलाया और फिर पति और बच्ची की मां ने थाने में अपने दूर के भाई पर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया. पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि वह रूपसपुर थाना क्षेत्र के भट्ठा पर स्थित एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहती हैं.

मूल रूप से वह जमुई की रहने वाली है. यहां रूपसपुर में उसके पति टाइल्स मार्बल लगाने का काम किया करते हैं और उसके पति जब काम पर चले गए तब वह बच्ची को छोड़कर स्नान करने चली गई. तभी बच्ची के दूर के मामा नीरज कुमार शाह जो बांका का रहने वाला है. उसने बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम देने की कोशिश की.

बच्ची दर्द के मारे रोने और चिल्लाने लगी तो आवाज सुन बच्ची की मां रूम में पहुंची तो देखा उसके दूर के रिश्ते में भाई अपनी ही भांजी के साथ गलत काम कर रहा था. जिसके बाद मामा कमरे से बाहर निकल कर भाग गया, फिर बच्ची के साथ हुई इस घटना के बारे में पति को बताया. पति के साथ बच्ची की मां ने थाने में अपने ही भाई पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : January 12, 2023, 10:56 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *