हॉस्पिटल में एडमिट होने और ब्रेकअप के अफवाहों के बीच एयरपोर्ट डिपार्चर पर नजर आईं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही साथ अपने ग्लैमरस लुक को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. उनका अंदाज इनता क्लासी होता है कि हर कोई उन पर आसानी से लट्टू हो जाता है. कुछ ऐसा ही एक बार फिर से उनके लुक में देखने को मिला, जब वह मुबंई एयरपोर्ट में दिखाई दीं.

बता दें कि बीती रात दीपिका को मुबंई एयरपोर्ट पर देखा गया. जहां से उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं, जिसमें दीपिका बलां की खूबसूरत लग रही हैं. सामने आईं तस्वीरों में अभिनेत्री को ब्लैक रंग की टी-शर्ट और ब्लू रंग की डेनिम के साथ एक क्लोज-नेक टॉप स्वेटर पहने हुए दिखाया गया. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक बूट्स के साथ पूरा किया. उबेर-चिक एयरपोर्ट लुक के लिए उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हैंडबैग से एक्सेसराइज़ किया. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए दीपिका ने एक फेस मास्क पहना था. अपने लुक में दीपिका बेहद प्यारी और क्लासी दिखाई दीं.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की शादी के 4 साल बाद रिश्ते में आई दरार? अलग होने की अटकलों पर एक्टर ने किया रिएक्ट

हेल्थ इश्यू की वजह अस्पताल में थीं भर्ती
आपको बता दें कि हमेशा शानदार एयरपोर्ट लुक्स की लिस्ट में टॉप में रहने वाली दीपिका पादुकोण को हाल ही में बेचैनी और सांस लेने में दिक्कत की वजह से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि थोड़ी देर बाद उन्हें डिसचार्ज कर दिया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार की शाम को दीपिका अस्पताल में भर्ती हुई थीं. उनके कई टेस्ट किए गए जिसमें उन्हें आधा दिन लग गया. हालांकि वह अभी ठीक हैं.

अनबन की अटकलों को बताया अफवाह
एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण अपनी हेल्थ इश्यू की वजह से खबरों में छाई हुई हैं, तो वहीं दूसरी ओर वह अपने पति एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अनबन की अटकलों को लेकर भी सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि 4 साल की शादी में रणवीर-दीपिका के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने इन खबरों पर रिएक्शन देते हुए इन्हें अफवाह करार दिया और कहा, ‘टचवुड… हम मिले और 2012 में डेटिंग शुरू की इसलिए 2022 में मुझे और दीपिका को दस साल हो गए हैं’. रणवीर ने सारी बातें ‘फिक्की फ्रेम्स फास्ट ट्रैक 2022’ इवेंट के दौरान कही.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *