10वीं फेल से क्यों शादी करने को मजबूर हुईं आम्रपाली दुबे? खुद तो हैं ग्रैजुएट टॉपर, समझें पूरा मामला

भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो 10वीं फेल से शादी कर लेती हैं और बाद में पूरा बखेड़ा ही खड़ा कर देती हैं. उधर मांग में सिंदूर की लाज भी रखती हैं और उधर पति से भी कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस ग्रैजुएट टॉपर होती हैं तो उनकी मजबूरी ऐसी क्या थी कि उन्होंने 10वीं फेल से शादी की. चलिए आपको हम पूरा मामला समझाते हैं कि आखिर माजरा क्या है, जो आम्रपाली लगातार शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

दरअसल, युवा दिलों की धड़कन पर राज करने वाले एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘शादी मुबारक’ (Bhojpuri Film Shaadi Mubarak) जल्द ही सिनेमाघरों में आपको देखने के लिए मिलने वाली है. इससे पहले इस मूवी का ट्रेलर वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है, जिसमें आपको कल्लू 10वीं फेल शख्स का किरदार निभा रहे हैं और आम्रपाली दुबे एक ग्रैजुएट जिला टॉपर की भूमिका निभा रही हैं. अब ऐसे में कल्लू के परिवार वाले शादी के लिए लड़की खोजते हैं तो उनका हर जगह से ही रिजेक्शन हो जाता है. वजह होती है कि वो कम पढ़े-लिखे हैं. वहीं, मुलाकात होती है आम्रपाली दुबे से और उनके परिवार से. दोनों की शादी की बात चलती और इनकी शादी हो जाती है. अब बखेड़ा शुरू होता है अब. एक्ट्रेस को पता चलता है कि कल्लू 10वीं फेल हैं. इस पर वो रिश्ता तोड़ देती हैं मगर सिंदूर की लाज भी रखती हैं. कुल मिलाकर फिल्म के इस ट्रेलर में पढ़ाई लिखाई का महत्व और रिश्ते की अहमियत को दिखाया गया है.

<youtubeembed cat="entertainment" creationdate="January 24, 2023, 08:00 IST" title="10वीं फेल से क्यों शादी करने को मजबूर हुईं आम्रपाली दुबे? खुद तो हैं ग्रैजुएट टॉपर, समझें पूरा मामला" src="https://www.youtube.com/embed/rKKA4xrndvk" item="” isDesktop=”true” id=”5266521″ >

इस दौरान आपको फिल्म के ट्रेलर में ऐक्शन, रोमांस और कॉमेडी भरपूर देखने के लिए मिलेगी. फिल्म एक फैमिली ड्रामा है और ये अश्लीलता से कोसों दूर है. हालांकि, ट्रेलर में ये साफ नहीं हो पाया कि इनकी शादी होती कैसे है और पढ़ी-लिखी होकर वो शादी के लिए राजी कैसे होती हैं? खैर ये सब देखने के लिए फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा.

फिल्म ‘शादी मुबारक’ के निर्माता रौशन सिंह हैं और निर्देशक आनंद सिंह है, जिन्होंने आज के दौर में शिक्षा के महत्व को प्रदर्शित करने के लिए इस फिल्म का निर्माण किया है. इसमें अरविंद अकेला कल्लू, आम्रपाली दुबे के साथ-साथ एक्टर समर्थ चतुर्वेदी, विनोद मिश्रा, सृष्टि पाठक और सौम्या पांडे जैसे बेहतरीन एक्टर्स हैं. इसके बेहतरीन गाने प्यारे लाल यादव, अरबिंद तिवारी, श्याम देहाती, आजाद सिंह, यादव राज, आशुतोष तिवारी और शेखर मधुर ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, प्रसून यादव हैं.

Tags: Amrapali dubey, Arvind Akela Kallu, Bhojpuri

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *