26/11 Mumbai Attack: रिलीज के लिए तैयार 'Major', अदिवी शेष पर्दे पर दिखाएंगे संदीप उन्नीकृष्णन की शहादत

26/11 Mumbai Attack: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) पिछले कई महीनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेजर’ (Major) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म को महेश बाबू द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है जिसमें आदिव सेष ने मेजर (Major) में संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभाई है. फिल्म को रिलीज होने में अभी वक्त है लेकिन इससे पहले अदिवी शेष (Actor Adivi Sesh) ने 26/11 के मुंबई हमलों में अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीरों की यादों को याद करते हुए एक छोटे मिलन समारोह (get-together) का आयोजन किया था. अभिनेता द्वारा बुलाए गए इस कार्यक्रम में संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) के माता-पिता के उनीकृष्णनन और धनलक्ष्मी उन्नीकृष्णन भी मौजूद रहे.

संदीप की यादों के लिए हर साल मुंबई जाते हैं उनके पेरेंट्स
जानकारी के लिए आपको बता दें कि शहीद संदीप के माता-पिता हर साल अपने प्यारे बेटे की यादों के लिए मुंबई स्थित ताजमहल पैलेस जाते हैं. इस साल फिल्म ‘मेजर’ के फिल्मिंग प्रोसेज के बीच अभिनेता आदिवि सेष भी उन्नीकृष्णन परिवार का हिस्सा बने. महेश ने भारत के नागरिकों की सुरक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले बेटे को याद करने के लिए संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता को एक छोटी सी सभा में आमंत्रित किया था.

आदिव सेष के लिए सबक है संदीप का जीवन
मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभाने वाले तेलुगू स्टार आदिवि सेष का कहना है कि वीर का जीवन उनके लिए एक सबक रहा है. अभिनेता ने अपने किरदार के बारे में कहा, 26/11 के हमलों ने भले ही उन्हें हमसे छीन लिया हो, लेकिन उनके जीवन ने मुझे बहुत सिखाया है. मुझे उम्मीद है कि यह चीज हमारी फिल्म में चमकेगी. बता दें कि पाकिस्तानी लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों द्वारा 26/11 के मुंबई हमले को आज 13 साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी कर्नाटक के लोग संदीप को सम्मानपूर्वक याद करते हैं.

[embedded content]

पर्दे पर साकार होगी संदीप की बहादुरी
महेश बाबू द्वारा निर्देशित फिल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की अनकही कहानी को पर्दे पर दर्शाया जाएगा. बहुभाषी फिल्म संदीप के सेना में बचपन, किशोरावस्था, गौरवशाली वर्षों से लेकर मुंबई हमले की दुखद घटनाओं और उनकी बहादुर की यात्रा को आम लोगों से रूबरू कराएगी. बड़े बजट की इस फिल्म की टीम इसका टीजर पहले ही जारी कर चुकी है जिसमें मेजर संदीप और मुंबई ताज हमले (Mubai Attack) की झलक देखने को मिलती है. वीडियो में उस घटना को याद कर आपकी रूह कांप जाती है, जब 26 नवंबर, 2008 को मुंबई दहली थी. जल्द ही मेजर संदीप के बलिदान की कहानी को लोग जानेंगे. महेश बाबू स्टारर फिल्म मेजर 11 फरवरी 2022 में रिलीज होगी.

शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित मेजर में आदिव सेष के अलावा शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar), प्रकाश राज (Prakash Raj), रेवती और मुरली शर्मा जैसे स्टार अहम रोल में होंगे. इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.

Tags: 26/11 mumbai attack, Mahesh Babu, Mahesh Babu movie, Major, Mumbai Attack

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *