3 साल की मासूम के साथ हैवानियत की हद पार… दुष्कर्म के बाद की हत्या, 3 दिन के अंदर दूसरी ऐसी घटना

हाइलाइट्स

महाराष्ट्र के भिवंडी में 3 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या
अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
कुछ दिन पहले भी हुई थी ऐसी ही एक शर्मसार करने वाली घटना

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे में मासूम के साथ दरिंदगी की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. ठाणे (Thane) के भिवंडी (Bhiwandi Rape Case) में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई. 3 दिन के अंदर इलाके में इस तरह की दूसरी घटना है. कल यानी बुधवार सुबह पुलिस को बच्ची का शव उसके घर के पास एक सुनसान चॉल में मिला. घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा छाया हुआ है. पुलिस (Maharashtra Police) ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

जोनल डीसीपी नवनाथ धवले ने कहा कि अज्ञात आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया है. पुलिस ने कहा कि मृतका का परिवार उत्तर प्रदेश में अपने गांव में दो महीने बिताने के बाद भिवंडी में अपने किराए के घर लौटा था. मृतका के पिता एक कबाड़ की दुकान पर काम करते हैं, और मां एक बैग बनाने वाली कंपनी में काम करती है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
घटना को लेकर बताया गया कि मंगलवार को जब बच्ची के माता-पिता काम पर गए थे, तो घर पर लड़की और उसके सात और पांच साल के दो भाई थे. शाम को जब उसके माता-पिता घर लौटे और बच्ची को गायब पाया तो उन्होंने पड़ोस में उसकी तलाश शुरू की. जब काफी ढूंढने के बाद भी बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने स्थानीय थाने का दरवाजा खटखटाया.

पढ़ें- चलती कार में नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप, घर छोड़ने के बहाने गाड़ी में बैठाया… 2 आरोपी गिरफ्तार

शिकायत मिलने पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू की और बच्ची के शव को अगली सुबह सुनसान चॉल से बरामद कर लिया. पुलिस ने बच्ची के शव को जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया और गला दबाकर उसकी हत्या की गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. आरोपी का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

<youtubeembed cat="crime" creationdate="January 26, 2023, 11:11 IST" title="3 साल की मासूम के साथ हैवानियत की हद पार… दुष्कर्म के बाद की हत्या, 3 दिन के अंदर दूसरी ऐसी घटना" src="https://www.youtube.com/embed/5pphWvPIFn4" item="” isDesktop=”true” id=”5281313″ >

ऐसी ही एक और घटना
आपको बता दें कि इसके पहले भी इलाके से मानवता को शर्मसार करने वाली ऐसी ही खबर सामने आई थी. जिसमें पुलिस ने भिवंडी के एक 26 वर्षीय पावरलूम कार्यकर्ता को रविवार को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी को पड़ोस में रहने वाली तीन वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

Tags: Maharashtra, Rape Case, Thane news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *