5 महीने की बेटी को नहर में फेंका, आखिर क्यों पिता बना हत्यारा? असल वजह कर देगी हैरान…

हाइलाइट्स

संविदा कर्मचारी के रूप में काम करने वाला शख्स 5 महीने की बेटी का बना हत्यारा
शख्स ने 5 महीने की बेटी को नहर में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई
पुलिस ने मासूम के माता-पिता दोनों को गिरफ्तार किया

बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. सरकारी नौकरी बचाने के लिए एक शख्स ने अपनी पांच महीने की बेटी को नहर में फेंक दिया. इस आरोप में माता-पिता दोनों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को ये डर था कि दो से ज्यादा बच्चे होने की वजह से उसकी नौकरी जा सकती है.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, नहर में डूबने से बच्ची की मौत हो गई है. आरोपी पिता की पहचान झंवरलाल के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि वह चंदासर गांव में स्कूल सहायक के रूप में कॉन्ट्रैक्ट पर काम करता था. झंवरलाल ने पिछले साल दिसंबर में दो बच्चे होने का एफिडेविट दिया था. पुलिस के मुताबिक, उसे डर था कि दो से ज्यादा बच्चे होने की वजह से उसकी नौकरी जा सकती है.

राजस्थान: बिना नंबर की कार से शव और 18 लाख नकद बरामद, 3 युवक गिरफ्तार

सर्किल अधिकारी विनोद कुमार ने एएनआई को बताया, “हमें सूचना मिली कि बीकानेर के छत्तरगढ़ में एक पुरुष और महिला ने एक बच्ची को नहर में फेंक दिया. जिसके बाद पुलिस ने बच्ची का शव बरामद किया. दोनों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं.  पुरुष और महिला मृत बच्ची के माता-पिता पाए गए हैं.” उन्होंने कहा, “आरोपी ने अपनी बेटी को कथित तौर पर नहर में फेंक दिया क्योंकि वह नौकरी को स्थायी करना चाहता था.”

Tags: Bikaner news, Crime Against Child, Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *