Amrapali Dubey Photo: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के बेटे को किया बर्थडे विश, लुटाया खूब प्यार भी

भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अक्सर अपनी अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं. फैंस उनकी अदाओं और एक्सप्रेशंस के कायल हैं. वो अपनी ऑडियंस को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इंडस्ट्री में उनकी और जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की जोड़ी काफी फेमस है. इन्हें हर कोई पसंद करता है. दोनों को रील और रियल लाइफ में अक्सर साथ ही देखा जाता है. फिर वो कोई फैमिली फंक्शन ही क्यों ना हो. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने उनके बेटे आदित्य यादव (Aditya Yadav) को जन्मदिन विश किया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम (Amrapali Dubey Instagram) पर निरहुआ और उनके बेटे के साथ एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें एक ही फ्रेम में आदित्य के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘आदित्य यादव जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आपको हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार’. इसके बाद अयाज खान (Ayaz khan), ऋचा दीक्षित (Richa Dixit) और रीना रानी जैसे स्टार्स ने भी आदित्य को बर्थडे विश किया है. एक्ट्रेस की पोस्ट को साढ़े सात हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. इनकी पोस्ट वायरल हो रही है. वहीं, अगर सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि आम्रपाली निरहुआ और आदित्य के साथ पोज दे रही हैं. सभी इसमें बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं. मानो ऐसे लग रहा है कि ये आदित्य के किसी और जन्मदिन की तस्वीर है.

रहते हैं निरहुआ और आम्रपाली के रिलेशिनशिप के चर्चे
बहरहाल, आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Amrapali Dubey-Nirahua) को अक्सर साथ देखा जाता है फिर वो चाहे रील हो या फिर रियल लाइफ. दोनों के बीच काफी नजदीकियां हैं. इसे लेकर अक्सर कहा जाता है और फैंस भी कई बार पूछ चुके हैं एक्ट्रेस उनके इतना करीब क्यों रहती हैं. फिल्मों में दोनों साथ इतना ज्यादा काम किया है लोग सच में दोनों को पति-पत्नी समझ बैठे थे, जिसे बाद में एक्टर्स ने क्लीयर भी किया था. मगर इनके रिलेशनशिप के चर्चे आज भी रहते हैं. हालांकि, दोनों अपने रिश्ते को एक अच्छी दोस्ती का नाम देते हैं. मगर इनकी करीबियां कुछ और ही बयां करती है. खैर, जो भी हो इनकी जोड़ी कमाल की है और इसे लोग भी देखना पसंद करते हैं.

इन फिल्मों में नजर आएगी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी
अब अगर निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey-Nirahua bhojpuri Films) की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो इनकी पाइपलाइन में ढेरों फिल्में हैं. बीते दिनों ही भोजपुरी फिल्म ‘मंडप’ की शूटिंग पूरी हुई है. इससे पहले दोनों ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ (Mere Husband ki Shadi hai) की शूटिंग में बिजी थे. इसमें इनके साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने भी लीड रोल प्ले किया है. इसके अलावा भी दोनों कई फिल्मों में साथ दिखाई देने वाले हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Bhojpuri Actress

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *