Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, चचेरे भाई ने दर्ज कराई FIR

हाइलाइट्स

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री को धमकी दी गई है.
इस बारे में छतरपुर पुलिस ने एक FIR दर्ज की है.
पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग ने धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है.

नरेंद्र सिंह परमार
छतरपुर. बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) को धमकी मिली है. इस बारे में छतरपुर पुलिस ने एक शिकायत दर्ज की है. मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग ने धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में एक एफआइआर (FIR) दर्ज हो गई है. बताया जा रहा है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. अज्ञात नंबर से आए कॉल से अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है.

लोकेश गर्ग की रिपोर्ट पर बमीठा थाने में मामला दर्ज हुआ है. बमीठा थाना पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत एफआईआर दर्ज की है. छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने मीडिया से बातचीत में इस बात की पुष्टि की है कि बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी के बारे में एक मामला दर्ज कराया गया है.  उन्होंने कहा कि एक शख्स लगातार बाबा धीरेंद्र शास्त्री से बात करने की कोशिश कर रहा था. लेकिन उसकी बात बाबा धीरेंद्र शास्त्री से नहीं हो पा रही थी.

‘तुम हमारा साथ दो, हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे’, बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का नया बयान, कहा- चूड़ियां पहनकर घर में मत बैठो

आपके शहर से (छतरपुर)

मध्य प्रदेश
छतरपुर

मध्य प्रदेश
छतरपुर

छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि इसलिए लगता है कि उसने फ्रस्ट्रेशन में कहा कि वो कुछ भी कर गुजरेगा. इस मामले की जांच जारी है और अगले एक या दो दिनों में पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी. श्याम मानव की चुनौती मिलने के बाद पिछले कुछ दिनों से पूरे देश में पंडित धीरेंद्र शास्त्री चर्चा में हैं. गौरतलब है कि बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर कहा कि मेरा एक नारा है, ‘तुम हमारा साथ दो, हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे.’ इसके बाद वे और ज्यादा सुर्खियों में आ गए.

Tags: Mp news, MP News big news, MP News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *