BB 15: मजेदार टास्क से शो में आया ट्विस्ट, जीतने के लिए कंटेस्टेंट्स को चुकानी होगी मोटी रकम

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ इस साल भी लगातार सुर्खियों में है. शो में हमेशा कुछ न कुछ ऐसा होते रहता है कि लोगों की दिलचस्पी इसमें बनी रहती है. शो में लगातार नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आते रहते हैं. अब शो एक बार फिर मजेदार मोड़ पर पहुंच गया है. दरअसल, सभी घरवालों को जंगल में शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं, शो के प्रतिभागियों को एक बार फिर बिग बॉस शॉक देने वाले हैं. ये शॉक घर वालों के प्राइज मनी में कटौती से जुड़ी हुई होगी.

बिग बॉस घरवालों को अब नया टास्क देने वाले हैं, लेकिन इसे जीतने के लिए कंटेस्टेंट्स को एक भारी भरकम कीमत चुकानी होगी. आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि बिग बॉस एक टास्क देते हैं. टास्क के अंतर्गत अगर सदस्य मुख्य घर में जाना चाहते हैं, तो उन्हें टिकट जीतना होगा. इस टिकट के लिए पांच लाख रुपए की सदस्यों को जरूरत होगी.

जय भानुशाली बिग बॉस की अनाउंसमेंट के बाद कहते हैं कि वो नहीं चाहते कि कोई भी घरवाले इस टास्क को जीतें. बिग बॉस की अनाउंसमेंट के बाद टास्क तो शुरू होता है, लेकिन घरवाले एक बार फिर हर टास्क की तरह इस टास्क में भी एक दूसरे से लड़ने लग जाते हैं.

प्रतीक और करण कुंद्रा की भी टास्क के बीच जमकर लड़ाई होती है. तेजस्वी इस लड़ाई में करण कुंद्रा को सपोर्ट करती नजर आएंगी और वहीं जय भानुशाली की तेजस्वी से लड़ाई हो जाती है. जय भानुशाली तेजस्वी से कहते हैं कि वो गलत इंसान का सपोर्ट कर रही हैं.

बहरहाल, एक दिलचस्प टास्क ने शो को मजेदार मोड़ पर पहुंचा दिया है. देखना मजेदार होगा कि आखिर घर के प्लेयर्स क्या स्ट्रेटजी अपनाते हैं. घर में इस टास्क के बाद नया इक्वेशन भी देखने को मिल सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *