BB-16: साजिद खान ने याद दिलाई 'औकात' तो भड़कीं अर्चना गौतम, बोलीं- 'फाड़ के रख दूंगी'

मुंबईः बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच हलचल मची हुई है. कंटेस्टेंट्स को आए दिन एक-दूसरे से भिड़ते देखा जा सकता है. अब शो के नए एपिसोड में साजिद खान (Sajid Khan) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिलने वाली है. इस लड़ाई में उन्होंने एक-दूसरे के माता-पिता को भी घसीट लिया. एपिसोड के एक नए प्रोमो में, दोनों के बीच हुई बहस की झलक देखी जा सकती है.

प्रोमो में अर्चना गौतम और साजिद खान. राशन कमाने के लिए दिया गया एक टास्क करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पूरे टास्क के दौरान, साजिद खान अर्चना गौतम का शो से निकाले जाने को लेकर मजाक उड़ाते हुए नजर आते हैं और कहते हैं कि “निर्माताओं से रहने देने की विनती करने के बाद भी उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था.” साजिद ने कहा कि कुछ लोग मानते हैं कि उनके पापा शो के मालिक हैं.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्चना गौतम कहती हैं- “मेरा बाप इतना अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते, आप अपने पापा को बोल देंगे ना वो चला लेंगे” अर्चना की ये बात सुनकर साजिद अपना आपा खो बैठते हैं और उन पर चिल्लाते हुए उन्हें ट्रक से उतरने को कहते हैं. साजिद कहते हैं- ‘तू ने मेरे बाप का नाम लिया. अब चल उतर, औकात देख अपनी.’

इस पर अर्चना भी गुस्से में आ जाती हैं और कहती हैं- ‘मेरी मां और बाप पे जा रहा है, अपनी मा पे जा. फाड़ के रख दूंगी.’ दूसरी ओर अर्चना से हुई लड़ाई के बाद साजिद काफी इमोशनल हो जाते हैं और अपने पिता के निधन को याद करते हैं. साजिद कहते हैं- ‘मेरे बाप के डेथ को 40 साल हो गए, तू ने मेरे बाप का नाम लिया.’ इसके बाद शिव ठाकरे और एमसी स्टैन दोनों को रोकने की कोशिश करते हैं. इस पर अर्चना कहती हैं कि ये साजिद ही थे, जिन्होंने पहले ‘बाप’ शब्द का इस्तेमाल किया.

Tags: Bigg boss, Entertainment, Sajid Khan

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *