BB16 VIDEO: फहमान खान धमाकेदार एंट्री से सुंबुल हुईं खुश, दोस्त को देखते ही ‘इमली’ ने लगाया गले

नई दिल्ली –  ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का आज रात का एपिसोड बहुत ही धमाकेदार होने वाला है. आज रात को शो में सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होने जा रही है. कलर्स टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो वीडियो ने ऑडियंस की उत्सुकता को अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है. आज ‘बिग बॉस’ के घर में इमली और आर्यन सिंह राठौर का मिलन होने जा रहा है. प्रोमो देखर फैन्स से आज रात के एपिसोड का इंतजार नहीं हो पा रहा है.

आज ‘बिग बॉस’ के घर में इमली फेम फहमान खान (Fahmaan Khan) धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं. उनकी एंट्री ने सभी घरवालों के होश उड़ा दिए हैं. लेकिन फहमान खान को देखकर ‘इमली’ में उनकी को-स्टार रह चुकी सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) की खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में नजर आता है कि सुम्बुल फहमान को देखते ही उनके ऊपर कूद जाती हैं.

सुम्बुल उनके प्यारे दोस्त फहमान खान को देख इमोशनल होते नजर आती हैं. साथ ही वह कहते दिखती हैं कि फहमान आ गया है तो उन्हें अब और कुछ नहीं चाहिए. सुम्बुल फहमान से पूछती हैं कि वह तो नहीं आने वाले थे तो फिर अचानक कैसे आ गए. जिसपर बड़े ही प्यारे अंदाज में जवाब देते हुए फहमान कहते हैं “तुझे जरूरत थी , इसलिए आ गया.” सुम्बुल उनके दोस्त फहमान पर प्यार लुटाते हुए उन्हें “आई लव यू” कहते भी दिखती हैं.

फहमान खान की एंट्री ने उड़ाए होश-
फहमान खान की घर में एंट्री के बाद टीना दत्ता और शालीन भनोट के चेहरे उतरे हुए नजर आते हैं. इस प्रोमो वीडियो को देखकर लगता है कि आज बिग बॉस के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है. साथ ही देखने वाली बात तो ये होगी कि फहमान खान की एंट्री सुम्बुल, शालीन और टीना के रिश्ते को क्या मोड़ देती है.

पिछले एपिसोड में देखा गया था कि सुम्बुल के पिता का फोन आने के बाद टीना और शालीन उनसे और भी नाराज नजर आते हैं. टीना सुम्बुल पर नेशनल टीवी पर उनके करैक्टर पर सवाल उठाने का आरोप लगाती हैं. जिसके बाद सुम्बुल एक बार फिर फूट-फूट कर रोते नजर आती हैं.

Tags: Bigg boss, Entertainment news.

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *