BDS डॉ. संग सात फेरे लेंगे भोजपुरी सिंगर Rakesh Mishra, शादी में आएंगे फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज स्टार

Rakesh Mishra Marriage: भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया गाना ‘भेट होई स्कूल पे’ (Bhet Hoi School Pe) इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. नए गाने में राकेश एक स्कूल बॉय के रूप में दिख रहे हैं. इसी बीच मिश्रा अपनी शादी को लेकर सुर्खियां में हैं. जी हां, भोजपुरी सिंगर बहुत जल्द विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ‘राजा तनी जाई ना बहरिया’ (ye raja jai na bahriya) फेम सिंगर की शादी बोधगया स्थित संबोधि रिजॉर्ट में 1 दिसंबर 2021 को है. इस शाही शादी में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के कई दिग्गज स्टार्स के आने की उम्मीद है. हालांकि, कौन-कौन इस समारोह में शिकरत करेगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

राकेश मिश्रा के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि भोजपुरी स्टार बीडीएस डॉ श्वेता मिश्रा (पूजा) के साथ 1 दिसंबर को परिणय सूत्र में बंधेंगे. दोनों के शादी समारोह की तैयारी जोर शोर से चल रही है. इस कपल का वैवाहिक कार्यक्रम 28 नवम्बर को तिलकोत्सव और प्रीति भोज के साथ शुरू होगा. इसके बाद 30 नवम्बर को हल्दी कलश और घृतढारि कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा और फिर 1 दिसम्बर को दोनों सात फेरे लेंगे.

मालूम हो कि पिछले दिनों ही राकेश मिश्रा की सगाई का कार्यक्रम भी गया में हुआ था. इस बीच कोविड गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए सिर्फ राकेश-पूजा के परिजन और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. हालांकि, शादी खूब धूमधाम से होने वाली है जिसमें कई बड़े दिग्गज शिरकत करेंगे.

[embedded content]

बात अगर राकेश की फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर करें तो उन्होंने हाल ही में एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में वे शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. हालांकि, मेकर्स ने अभी तक फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं किया है. इससे पहले, अभिनेता ने ‘दुश्मन सरहद पार के’, ‘स्पेशल एनकाउंटर’, ‘राधे रंगीला’, ‘हरि ओम हैरी’ और ‘रानी की आएगी बारात’ जैसी कई लोकप्रिय भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं.

Tags: Bhojpuri actor, Bhojpuri actors, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri Film Industry, Bhojpuri singer rakesh mishra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *