Bholaa: तब्बू की 3 फिल्में, लगातार तीसरी बार पुलिस ऑफिसर बनीं एक्ट्रेस, 'भोला' से आउट हुआ खतरनाक लुक

मुंबई. अजय देवगन ने अपकमिंग फिल्म भोला से को-स्टार और एक्ट्रेस तब्बू का लुक अनवील कर दिया है. उन्होंने एक वीडियो और मोशन पोस्टर शेयर किया है. इस मोशन पोस्टर में तब्बू को पुलिस यूनिफॉर्म में देखा जा सकता है. वह हाथ में गन और आंखों पर चश्मा लगाए हुए नजर आ रही हैं. पुलिस यूनिफॉर्म उन्हें किलर लुक दे रही है. वीडियो की शुरुआत एक लाइन- एक चट्टान. सौ शैतान- से होती है. बैकग्राउंड में इंटेंस म्यूजिक चल रहा है. तभी तब्बू की आवाज़ भी बैक्रगाउंड में आती है. वह कहती है,”आज की रात या तो वो हमे ढूंढ़ लेगा या फिर हम उसे.. बंदूक की नौकरी की है, गोली तो खानी पड़ेगी.”

अजय देवगन ने इन वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”एक खाकी, सौ शैतान.” अजय देवगन ने फिल्म से दो पोस्टर भी शेयर किए हैं. इन पोस्टर में भी तब्बू का किलर लुक दिख रहा है. अजय की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए हुमा कुरैशी ने तब्बू के लुकी की तारीफ की है. उन्होंने फायर वाले इमोजी के साथ तब्बू लिखा है. तब्बू पिछली कई फिल्मों में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा चुकी हैं.

हाल में रिलीज हुआ आसमान भारद्वाज की ‘कुत्ते’ में भी तब्बू एक पुलिस ऑफिसर बनी हैं. जबकि दृश्यम फ्रेंचाइजी में भी वह पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिख चुकी हैं. तब्बू की ये तीसरी फिल्म हैं, जिसमें वह लगातार पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगी. तब्बू और अजय कई हिट फिल्में दे चुके हैं. इस फिल्म से भी दोनों को काफी उम्मीदें हैं.

Tags: Ajay Devgn, Tabu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *