Bholaa Teaser 2 Out: 'कैथी' से ज्यादा दिखा 'भोला' में एक्शन, अजय देवगन और तब्बू ने किए खतरनाक स्टंट

मुंबई. Ajay Devgn Bholaa Teaser 2 Out: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ का दूसरा टीजर लॉन्च हो गया है. इस टीजर में तब्बू पर भी काफी फोकस किया गया है. अजय और तब्बू की अबतक आपने कई रोमांटिक फिल्में देखी होंगी, लेकिन इसमें दोनों खतरनाक एक्शन और स्टंट करते हुए दिख रहे हैं. भोला के पहले टीजर से ही सबको पता चल गया था कि अजय इसमें भोला नाम के एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो एक सजायाफ्ता कैदी रह चुका है और अब अपनी बेटी से मिलने जा रहा है. लेकिन इसमें उन्हें कई बधाओं के सामना करना पड़ता है.

अब, भोला का दूसरा टीजर लॉन्च हो हुआ है. इसमें, अजय देवगन के साथ-साथ तब्बू (Tabu) का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. टीजर की शुरुआत अजय के डायलॉग से होती है- “जो बाप 10 साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है.” इसके बाद खतरनाक फाइट सींस और बाइक स्टंट देखने को मिलते हैं. फिर तब्बू की एंट्री होती है.

Bholaa: तब्बू की 3 फिल्में, लगातार तीसरी बार पुलिस ऑफिसर बनीं एक्ट्रेस, ‘भोला’ से आउट हुआ खतरनाक लुक

यहां देखिए ‘भोला’ का दूसरा टीजर-

<youtubeembed cat="entertainment" creationdate="January 24, 2023, 13:12 IST" title="Bholaa Teaser 2 Out: 'कैथी' से ज्यादा दिखा 'भोला' में एक्शन, अजय देवगन और तब्बू ने किए खतरनाक स्टंट" src="https://www.youtube.com/embed/J6hc0HDkp90" item="” isDesktop=”true” id=”5270473″ >

‘भोला’ में खतरनाक बाइक स्टंट और एक्शन सींस

तब्बू पुलिस ऑफिसर बनी हैं. वह चलती जीप में अपॉजिट डायरेक्शन में एक ट्रक पर गोली चलाती हुए नजर आती हैं. ये सब यहीं नहीं रुकता, अजय गुंडों से भिड़ते दिखते हैं और एक बार फिर खतरनाकर बाइक स्टंट देखने को मिलते हैं. ‘भोला’ का दूसरा टीजर देखकर आपको जरूर लगेगा कि यह फिल्म ‘कैथी’ से कई गुना बेहतर होने वाली है. ये भले ही कैथी का रीमेक हो, लेकिन इसकों बिल्कुल अलग अंदाज में फिल्माया गया है.

‘भोला’ रिलीज डेट

‘भोला’ में अजय देवगन (Aja Devgn) और तब्बू का बिल्कुल अलग और दमदार किरदार देखने को मिल रहा है. भोला को अजय ने ही डायरेक्ट किया है. भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है. ‘कैथी’ में कार्ति लीड रोल में थे. फिल्म को लोकेश कानागराज ने डायरेक्ट किया था. उन्होंने ही इसकी कहानी भी लिखी थी.

Tags: Ajay Devgn, Tabu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *