Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के कैप्टन बनने से बिग बॉस भी हुए हैरान, नॉमिनेशन से बचे साजिद खान-प्रियंका चौधरी

मुंबई. Bigg Boss 16 Latest Update:  ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में एक मजेदार टास्क के जरिए घर का नया कैप्टन चुना गया है. घर के नए कैप्टन अंकित गुप्ता बने हैं. इसके साथ ही घरवालों के बीच बॉन्डिंग और इक्वेशन में बदलाव देखा गया है. इस हफ्ते कैप्टन के लिए अंकित के साथ-साथ प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट और सुंबुलल तौकीर खान दावेदार था. इन चारों में किसी एक को इस हफ्ते कैप्टन बनना था. सौंदर्या ने यह टास्क जीतने में बहुत मदद की. लेकिन उन्हें इसका फल नहीं मिल पया. वहीं, अर्चना गौतम को घरवालों खाने की बर्बादी के लिए खूब खरी-खोटी सुनाते देखा गया.

‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि कैप्टेंसी टास्क के लिए घर के एक्टिविटी एरिया को एक धोबी घाट में बदला गया था. इस धोबी घाट में दावेदारों अंकित गुप्ता (Ankit Gupta), प्रियंका चौधरी, शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान के पास अपनी खुद की लॉन्ड्री स्टॉल है, जिस पर उनकी तस्वीरें चिपकाई बुई थी.

टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते पर राजीव अदतिया ने उठाया सवाल,कहा -‘बीबी मंडप में भेजो ‘

हर स्टॉल में, कपड़े सुखाने वाली रस्सियों पर सफेद टी-शर्ट टंगी रहती है. चारों को कंटेस्टेंट्स को एक टब से गुलाल और मिट्टी निकाल इन्हें गंदा करना था. इन चारों के साथ एक सहायक भी दिया गया, जिसे गंदे हुए कपड़ों धोकर रस्सी पर डालना था. टास्क को समझाने के बाद बिग बॉस इसे शुरू करने का आदेश देते हैं.

शालीन भनोट को प्रियंका ने किया बाहर

सबसे पहले राउंड में निमृत कौर अहलुवालिया को संचालकर बनाया जाता है, जिसमें वह शालीन को जीताती हैं. शालीन फिर सुंबुल तौकीर (Sumbul Tauqeer Khan) को कैप्टेंसी की रेस से बाहर करते हैं. इसके बाद सुंबुल के संचालक में अंकित, प्रियंका और शालीन खेलते हैं. इस राउंड में सुंबुल प्रियंका को विजेता बनाती हैं. प्रियंका फिर शालीन को दावेदारी से बाहर करती हैं.

अंकित गुप्ता ने जीता टास्क

फिर शालीन भनोट के संचालन में अगला राउंड शुरू होता है. इस राउंड में सौंदर्या शर्मा की मदद से अंकिता गुप्ता जीत जाते हैं. सौंदर्या इन तीनों राउंड में अंकिता की सहायक होती हैं और कपड़ों को धोकर सुखाती हैं. टास्क जीतने पर अंकित घर के नए कप्तान बनते हैं. इसके बाद उन्हें रूम अलोकेशन के लिए बोला जाता है. वह प्रियंका और साजिद खान को शाही कुक बनाकर और रूम अलॉट कर उन्हें नॉमिनेशन के लिए सेव करते हैं.

अर्चना गौतम ने घरवालों को लगाई फटकार

इसस सौंदर्या आहत होती हैं क्योंकि उन्होंने अंकित को जीताने में बहुत मदद की थी. इसके बाद रोटी की के बर्बाद करने पर अर्चना गौतम किचन के टेबल पर बची हुईं रोटियां रखकर घरवालों को खाना बर्बाद करने के लिए खूब सुनाती हैं. वहीं, बिग बॉस निमृत कौर को कन्फेशन रूम में बुलाकर गेम प्लान को लेकर बात करते हैं.

Tags: Bigg boss, Sajid Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *