Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक पर फूटा 'बिग बॉस' की विनर रह चुकी इस टीवी एक्ट्रेस का गुस्सा, ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी

मुंबई: Urvashi Dholakia On Abdu Rozik: अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 16’ के ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो सबके फेवरेट हैं. तजाकिस्तानी सिंगर होने के बाद भी उन्हें देश की जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है. लोगों को उनका गेम भी पसंद आ रहा है. खुद सलमान खान भी उनको और उनके गेम को काफी पसंद करते हैं.

अब्दु रोजिक की इंडिया में हो रही पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी पसंद करने लगे हैं. लेकिन अब्दु के हालिया एपिसोड में नजर आए रिएक्शन को देखकर छोटे पर्दे की एक जानी मानी एक्ट्रेस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बिग बॉस के मेकर्स पर निशाना साधा है.वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बिग बॉस 6 की विनर रह चुकी उर्वशी ढोलकिया हैं.

urvashi

twitter/screen short

अब्दु पर फूटा उर्वशी का गुस्सा
कोमोलिका का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बनाने वालीं उर्वशी ढोलकिया का हाल ही में ट्विटर पर अब्दु रोजिक को लेकर गुस्सा फूटा है. उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स को पक्षपाती बताया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘बीते शो में नजर आया था कि अब्दु लगातार टास्क करने से इंकार करता रहा और सारा गेम अंकित पर पलट गया, क्योंकि उन्होंने गेम छोड़ दिया था. कैसे? बिग बॉस क्या आप ठीक नहीं हो?? प्लीज खुद की जांच कीजिए! क्या बकवास है.” इसके साथ उन्होंने कलर्स को टैग भी किया है.

ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी
पिछले एपिसोड में कैप्टेंसी को लेकर एक टास्क हुआ था. जिसमें अंकित गुप्ता खोपड़ी में बैठकर अब्दू रोजिक को टास्क दे रहे थे, लेकिन अब्दु और साजिद खान बार-बार इंकार करते रहे. इतना ही नहीं कई बार टास्क के दौरान बोलने के बाद अंकित काफी नाराज हो गए थे और उन्होंने गुस्से में टास्क करने से इंकार कर दिया था. हालांकि इसके बाद काफी हंगामा हुआ था. सबने साजिद खान को अनफेयर बताया था.

बता दें कि उर्वशी ढोलकिया अपनी बेबाकी के लिए खासतौर पर पहचानी जाती हैं. वह अपने बिग बॉस को फॉलो कर रही हैं. समय समय पर वह अपनी राय भी कंटेस्टेंट पर रखती हैं.

Tags: Bigg boss, Salman khan

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *