'Bigg Boss 16' के घर इस हफ्ते होने वाला है बहुत कुछ, लगने वाला है मनोरंजन का तड़का

मुंबई. सिनेमा जगत की जानी मानी अभिनेत्री काजोल (Kajol) और रेवती रियलिटी टेलीविजन शो ‘बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)’ के वीकेंड का वार एपिसोड में अपनी आगामी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का प्रचार करने आएंगी. दूसरी तरफ शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर और टीना दत्ता के परिवार भी शो में आएंगे. तो इस तरह से बहुत कुछ देखने को मिलेगा.

हाल ही के एपिसोड में, सुम्बुल तौकीर को कन्फेशन रूम में बुलाया गया और उसने अपने पिता से बात की जो टीना और शालीन के माता-पिता को पसंद नहीं आया. बातचीत के दौरान, सुम्बुल के पिता ने उसे टीना और शालीन से दूर रहने के लिए कहा और उसने उससे कहा कि उन्हें उनकी औकात दिखाओ.

ये भी पढ़ें- ‘बाहुबली’ के निर्देशक एसएस राजामौली के पापा ने खुद कर दिया खुलासा, ‘मैं कहानियां लिखता नहीं चुराता हूं’

उनकी टिप्पणी के बाद, शालीन के पिता ने अपना विचार व्यक्त किया कि सुम्बुल के पिता ने शालीन के बारे में जिस तरह से बात की, वह उन्हें पसंद नहीं आया. इसके अलावा, टीना की मां ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि जिस तरह से नेशनल टेलीविजन पर सुम्बुल के पिता की प्रतिक्रिया उचित नहीं थी, और चूंकि उन्हें शो में बोलने का अवसर नहीं मिल रहा है, वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने विचार साझा कर रही हैं.

टीना की मां ने वीडियो में कहा था, ‘मैं यहां आपसे बात करने के लिए हूं, क्योंकि मुझे मौका नहीं मिला कि दूसरों को शो में मिले. मेरी बेटी को नेशनल टेलीविजन पर अपमानित किया गया. सुम्बुल के पिता ने उसे अपने चेहरे पर लात मारने के लिए कहा. यह किस तरह का संदेश है? किसने उसे अनुमति दी नेशनल टेलीविजन पर मेरी बेटी को अपमानित करना? मेरी बेटी को अपशब्द बोलने वाले तुम कौन होते हो? अगर आपकी बेटी सही खेल नहीं खेल रही है, तो क्या इसका मतलब आप मेरी बेटी को अपमानित करेंगे? क्या यह माता-पिता का कर्तव्य है? मैं चाहती हूं कि आप सभी सोचिए उस मां को कैसा महसूस हो रहा होगा जिसकी बेटी के साथ दुर्व्यवहार और अपमान किया गया.’

तो इस सब विवाद की वजह से टीना, सुम्बुल और शालीन के माता-पिता वीकेंड एपिसोड के लिए आ रहे हैं, इन सभी मुद्दों को उठाया जाएगा और प्रतियोगियों, परिवारों और दोस्तों के बीच चर्चा की जाएगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि मेजबान इस सब पर कैसी प्रतिक्रिया देने वाला है. ‘बिग बॉस 16’ कलर्स पर प्रसारित होता है.

Tags: Bigg boss, Salman khan

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *