Bigg Boss 16: कौन हैं 'बूबा'? जिनसे जल्दी शादी करने जा रहे हैं MC Stan, ये है रैपर की गर्लफ्रेंड का असली नाम

मुंबईः बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट और रैपर एमसी स्टैन (MC Stan) इन दिनों लगातार चर्चा में हैं. शो में एंट्री लेने के बाद से ही एमसी स्टैन सुर्खियों में है. खासकर अपनी रॉ पर्सनालिटी और बोलने का अलग अंदाज के जरिए वह फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना चुके हैं. एमसी स्टैन (MC Stan Buba) के साथ ही अब उनकी गर्लफ्रेंड बूबा भी चर्चा में हैं, जिनके बारे में अक्सर रैपर को जिक्र करते देखा गया है. रैपर को हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते देखा गया. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वह जल्दी ही बूबा से शादी करने वाले हैं. ऐसे में हर कोई ये जानने को बेताब है कि आखिर ये बूबा है कौन, क्या करती है और इनका असली नाम क्या है. तो चलिए बताते हैं आपको एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड बूबा के बारे में.

बिग बॉस 16 में एमसी स्टैन कई बार बूबा का नाम लेते दिखे. जब स्टैन की मां फैमिली वीक में बेटे से मिलने पहुंचीं तो उन्होंने कई खुलासे किए. जिनमें से एक उनकी और बूबा की शादी से भी जुड़ा था. रैपर की मां ने बताया कि जल्दी ही स्टैन, बूबा से शादी करेंगे. जी हां, अपने रैप से लाखों दिलों पर राज करने वाले एमसी स्टैन जल्दी ही शादी करने वाले हैं.

बूबा का असली नाम
एमसी स्टैन को अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड को बूबा नाम से बुलाते देखा गया है. लेकिन, इनका असली नाम कुछ और ही है. बूबा का असली नाम अनम शेख है और वह 24 साल की हैं. स्टैन ने शो में अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा से बात करते हुए अपनी और बूबा की लव स्टोरी का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि बूबा के लिए उन्होंने अपनी पहली गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था.

जी हां, एमसी स्टैन बूबा से पहले किसी और लड़की को डेट कर रहे थे. हालांकि, ये सिर्फ एक तरफा प्यार था. जब स्टैन बूबा से मिले तो उन्होंने बूबा को सब बता दिया और फिर उन्हें डेट करने लगे.

Bigg Boss 16, mc stan, mc stan girlfriend, mc stan girlfriend Buba, buba real name, anam shaikh, MC Stan real name, MC Stan age, MC Stan song, MC Stan full name, Bigg Boss 16 mc stan, Bigg Boss 16 news in hindi, Bigg Boss 16 finale, Bigg Boss 16 final contestants, Buba Real Name

एमसी स्टैन ने शो में कई बार अपनी गर्लफ्रेंड का जिक्र किया है.

यही नहीं, बिग बॉस में जब एमसी स्टैन काफी निराश रहने लगे, बार-बार घर जाने की रिक्वेस्ट करने लगे तो बूबा ने उनके लिए अपनी कुछ चीजें भेजी थीं. जो सलमान खान ने वीकेंड का वार में उन्हें भेजीं. इसके बाद स्टैन ने बूबा के साथ अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया. स्टैन कहते हैं- ‘हम करीब 30-40 लोग रिश्ता लेकर गए थे, उसके घर. लोग पूछने लगे क्या हुआ? इस पर उन्होंने बताया कि वह रिश्ता लेकर आए हैं. मैंने उसके पैरेंट्स से कहा कि चुपचाप उसका हाथ मेरे हाथ में दे दो नहीं तो भगा कर ले जाउंगा. इस पर उसके पैरेंट्स ने कहा कहा कि जाओ और अपने मम्मी पापा को लेकर आओ. कौन हो तुम लोग. आज के बाद यहां मत आना.’

Tags: Bigg boss, Entertainment, Entertainment news.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *